बिग बॉस 14 को लेकर काम्या पंजाबी ने चैनल से की ये डिमांड

बिग बॉस 14 को लेकर काम्या पंजाबी ने चैनल से की ये डिमांड
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस-14 के कंटस्टेंट्स के बीच हंगामा आरम्भ हो गया है। बिग बॉस के प्रथम सप्ताह निशांत, राहुल, जान, सारा, एजाज तथा अभिनव घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिसके पश्चात् सारा का नाम सामने आया तथा शो से उन्हें बाहर का मार्ग दिखा दिया गया। इस मध्य शो को निरंतर फॉलो कर रही अभिनेत्री काम्या पंजाबी शो को देखकर खुश नहीं दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तो चैनल से एक विशेष रिक्वेस्ट भी की है। उनका मानना है कि बिग बॉस-14 के फेशर्स कंटेस्टेंट बोरिंग हैं तथा वह कुछ भी मनोरंजक नहीं कर रहे हैं। काम्या की इस बात पर अभिनेत्री प्रिया मलिक ने भी सहमति जताई है।

वही बिग बॉस की एक्स कंटस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री प्रिया मलिक ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'जैस्मीन बिल्कुल सही हैं। जान का अभिनय निक्की तंबोली की साइडकिक जैसी है,' प्रिया के ट्वीट के उत्तर में काम्या पंजाबी ने लिखा- 'मुझे ये सारे के सारे बहुत बोरिंग लगते हैं। कलर्स प्लीज कुछ करो ये रोज-रोज एक ही बात को लेकर ड्रामा तथा मनोरंजक कुछ नहीं। #7आइटम्स।' वही प्रिया ने इस बात पर हमे भरी, उन्होंने लिखा- 'मैं सहमत हूं। कोई भी शख्स स्टैंड नहीं ले रहा है। ये सिर्फ निक्की तंबोली का शो नहीं है। वही शहजाद, जान, निशांत, राहुल, अभिनव तथा सारा शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं। यदि वह शो में नहीं होंगे तो कुछ फर्क नहीं पड़ेगा।'

साथ ही काम्या तथा प्रिया के ट्वीट्स पर उपभोक्ता बहुत कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार घर में 11 नए कंटेस्टेंट्स आए थे, जिसमें से पहले सप्ताह में सारा बाहर हो गई हैं। इस बार के शो की टैग लाइन 2020 में सीन पलटेगा, किन्तु सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं, इस 1 सप्ताह में प्रशंसक जितना बोर बिग बॉस को देखकर हुए हैं, उतना तो लॉकडाउन ने भी शायद उन्हें बोर नहीं किया था। बिग बॉस 14 के प्रथम सप्ताह को ठंडी प्रतिक्रिया मिली है।

महाराष्ट्र में 'हिंदुत्व' पर सियासत, गवर्नर से बोले उद्धव- आपसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

दुल्हन बनी "तारक मेहता" की अंजली भाभी, फैंस हुए हैरान

अनीता हसनंदानी ने इस तरह छुपाया प्रेग्नेंसी का राज, किया बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -