इस मशहूर अदाकारा ने की इंदौर के लोगों की तारीफ, वजह 1 लाख रुपए

इस मशहूर अदाकारा ने की इंदौर के लोगों की तारीफ, वजह 1 लाख रुपए
Share:

काम्या पंजाबी (Kamya panjabi) एक टीवी अदाकारा है और अपने काम से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया है. अपने अभिनय से उन्होंने लाखों दिलों को जीता है और आज भी वह कई लोगों की पहली पसंद है. हालाँकि हाल ही में उनके साथ कुछ गजब हुआ. जी दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में किसी प्रोजेक्ट को लेकर इंदौर गई थीं। यहां वो एक दुकान पर एक लाख रुपयों से भरा लिफाफा दुकान पर भूल गईं। उसके बाद अदाकारा निराश हो गईं कि अब उन्हें वह पैसे वापस नहीं मिलेंगे, लेकिन उनके चेहरे की रौनक उस समय वापस आ गई जब उन्हें उनके मेहनत की कमाई वापस मिल गई और वो भी चमत्कारी तरीके से।

जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने बताया, 'मैं रविवार को एक कार्यक्रम के लिए इंदौर में थी। वापस जाते समय, मेरे मैनेजर ने मुझे बताया कि छप्पन दुकान में एक जगह है, जहां एक शख्स बेहतरीन पानी पुरी बेचता है। इंदौर चाट के लिए फेमस है ऐसे में मैं उनके अनुरोध को अस्वीकार नहीं कर पाई। मैं पानी पुरी यानी गोल गप्पे खाने पहुंच गईं। मेरे पास एक लिफाफा था जिसमें 1 लाख रुपए थे। इसलिए, जब मैं गोल गप्पा खा रही थीं तब मैंने उस लिफाफे को दुकान की टेबल पर रख दिया। फिर मैं खाने और जगह की तस्वीर लेने में मशगूल हो गई और लिफाफा वहीं भूल गईं।'

आगे अदकारा ने बताया, 'जब मैं होटल पहुंची तो एहसास हुआ कि लिफाफा मेरे पास नहीं हैं। फिर याद आया कि लिफाफ मैं उस दुकान पर भूल गई हूं। मेरे मैनेजर उस जगह पर पहुंचे। मैं उस वक्त काफी तनाव में थी और उम्मीद कर रहा थी कि मैं इसे वापस पा लूंगी। मैं अपने आपमें सोचती रही कि अगर मुझे यह वापस मिल गया तो मुझे वास्तव में अपने सितारों का शुक्रिया अदा करना होगा, क्योंकि यह इतनी भीड़भाड़ वाली जगह थी। जब मेरा मैनेजर वहां पहुंचा तो उसे मेरा पैकेट वहीं मिला जहां हमने छोड़ा था। उन्होंने पानी पुरी स्टॉल के मालिक दिनेश गुर्जर से बात की और वापस ले लिया। मैं काफी हैरान थी मुझे नहीं पता था कि इसको लेकर मैं कैसे रिएक्ट करूं। मुझे लगभग यकीन था कि हम इसे वहां नहीं पाएंगे। ऐसा कुछ हो रहा है जो बहुत ही हैरानी वाला है। मुझे लगता है कि इंदौर के लोग वास्तव में अच्छे और दयालु हैं।" काम के बारे में बात करें तो काम्या को आखिरी बार टेलीविजन सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में देखा गया था।

बच्चा होने के सवाल पर बोलीं गौहर खान- 'इंशाल्लाह, हम दोनों चाहते हैं...'

हर दिन और भी जवान होती जा रही है श्वेता तिवारी, फोटोज से फैंस को कर रही घायल

सिद्धू मूसेवाला की मौत से मुनव्वर को लगा झटका, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -