मैकुलम के सन्यास के बाद विलियमसन कप्तानी के लिए तैयार : विटोरी

मैकुलम के सन्यास के बाद विलियमसन कप्तानी के लिए तैयार : विटोरी
Share:

वेलिंगटन: डेनियल विटोरी जो की न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी है उन्होंने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा है कि ब्रेंडन मैकुलम के संन्यास लेने के बाद एक अहम यह निर्णय लिया गया है कि अब उनके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की कमान केन विलियमसन संभालेंगे जो की इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रैंडन मैकुलम ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के साथ 20 फरवरी को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान में होने वाले टेस्ट श्रंखला के दूसरे मैच के बाद वह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लेंगे।

तथा यह ब्रैंडन मैकुलम का 101वां मैच होगा। तथा न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम में ब्रेंडन मैकुलम के संन्यास लेने के बाद टीम के कप्तानी का प्रमुख दावेदार केन विलियमसन को ही माना जा रहा है. इस बाबत 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने डेनियल विटोरी के हवाले से दोहराया है कि न्यूजीलैंड टीम के हालात को देखते हुए मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की कमान केन विलियमसन संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

डेनियल विटोरी ने अपने बयान में आगे कहा है कि केन विलियमसन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और अनुभवीय कप्तान ब्रैंडन मैकुलम से काफी कुछ सीखा है. डेनियल विटोरी ने आगे कहा कि, “ब्रेंडन मैकुलम काफी अच्छे कप्तान हैं. तथा मुझे लगता है कि केन विलियमसन ने ब्रेंडन मैकुलम से बहुत कुछ सीखा है और न्यूजीलैंड   टीम की जिम्मेदारी संभालने का यह उनके लिए एक अच्छा समय है.”

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -