कंगना रनौत को मिला था प्रियंका चोपड़ा का ये रोल, इस कारण छोड़ी फिल्म

कंगना रनौत को मिला था प्रियंका चोपड़ा का ये रोल, इस कारण छोड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का करियर एक वक़्त काफी तेजी से उन्नति की तरफ बढ़ रहा था, मगर अचानक उनकी फिल्मों की सफलता में ठहराव आ गया। क्या इसका कारण यह था कि कंगना बहुत ही चूजी हो गईं थीं तथा फिल्में चुनने में अत्यधिक सतर्कता बरतने लगीं? कंगना ने बताया कि उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान,’ ‘सुल्तान,’ एवं ‘संजू’ जैसी बड़ी फिल्में रिजेक्ट कर दी थीं क्योंकि उन्हें ये किरदार उपयुक्त नहीं लगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रामलीला’ में भी काम का ऑफर मिला था। कंगना ने कहा, "संजय लीला भंसाली ने मुझे 'रामलीला' में एक आइटम नंबर करने के लिए कॉल किया था। हर किसी ने कहा कि मैं पागल हूँ जो यह ऑफर छोड़ रही हूँ। मगर मैं यह सब नहीं कर सकती। आप किसी महिला को इस प्रकार कैसे पेश कर सकते हैं?" यह आइटम नंबर बाद में प्रियंका चोपड़ा ने किया था तथा यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था। 'राम चाहे लीला' गाने में प्रियंका के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स सभी ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया।

सोशल मीडिया पर कंगना का यह इंटरव्यू वायरल हो गया है, तथा रेडिट पर एक फैन ने टिप्पणी की कि संजय लीला भंसाली ने पहले ऐश्वर्या राय को यह गाना ऑफर किया था। प्रियंका चोपड़ा ने इस गाने में जबरदस्त प्रदर्शन किया तथा अब उस गाने को ऐश्वर्या राय के साथ इमेजिन करना कठिन है। इंटरव्यू के चलते कंगना ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें ‘बजरंगी भाईजान’ का रोल ऑफर किया था, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया। फिर सलमान ने उन्हें ‘सुल्तान’ का ऑफर दिया, जिसे कंगना ने फिर से रिजेक्ट कर दिया। सलमान ने इसके बाद उनसे पूछा कि वह और क्या ऑफर कर सकते हैं।

सिमी गरेवाल के शो में रेखा ने खोले थे कई राज

सुशांत की मौत ...और बदल गई इस अदाकारा की जिंदगी, छलका दर्द

अक्षय कुमार के प्रैंक से खतरे में आई इस एक्टर की शादी, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -