बॉलीवुड में हैरामेंट को लेकर कंगना रनौत ने किए हैरतंअगेज खुलासे

बॉलीवुड में हैरामेंट को लेकर कंगना रनौत ने किए हैरतंअगेज खुलासे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के चलते ख़बरों में हैं। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। तकरीबन 70 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का डायरेक्शन भी कंगना रनौत ने ही किया है। बॉलीवुड के बारे में बेबाकी से बोलने वाली कंगना ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बताया कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में उन्हें इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करना पड़ा तथा आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने का उनका सफर आसान नहीं रहा है। कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में 'बड़े बाप की बेटी' न होने के चलते उन्हें बहुत हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड में हैरामेंट को लेकर कंगना रनौत ने कहा, "वर्ष 2014 से पहले यदि आप मेरा ट्रैक रिकॉर्ड देखेंगे तो सब यही कहेंगे कि वो बहुत अंडर यूटिलाइज्ड है। जैसे ही 2014 में मेरी फिल्म हिट हुई तो सबसे पहला रिएक्शन तो ये था कि यार ये तो छोटे से गांव से है, इसके लिए तो बहुत अधिक सफलता हो गई। कोई हमारे वाली होती, कोई बड़े बाप की बेटी होती तो अलग बात है। फिर थोड़ी-थोड़ी चीजें बेहतर होने लगीं। कंगना रनौत ने बताया कि उनकी फिल्म हिट होने के बाद कैसे लोगों ने उन्हें कोसना और हैरास करना आरम्भ कर दिया था।

कंगना रनौत ने कहा, "मुझे ऐसा लगने लगा कि काश मुझे भगवान कामयाब ही नहीं बनाता।" कंगना रनौत ने बताया कि कैसे उनके लिए फिल्म कम्युनिटी के लोगों ने गालियों तथा अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया। कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड के कई कामयाब स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, हालांकि निजी जिंदगी में अभी कंगना रनौत सिंगल हैं तथा पर्सनल व प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी अच्छा कर रही हैं।

एक हालिया पॉडकास्ट में अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि मर्द अपनी पार्टनर को कामयाब होते नहीं देख पाते हैं। उन्होंने शादी को लेकर भी जवाब दिया। कंगना रनौत ने शादी के सवाल पर कहा कि उनका भी मन करता है कि वह शादी करें। उन्होंने कहा कि जिंदगी में लाइफ पार्टनर का होना बहुत आवश्यक है क्योंकि जिंदगी बहुत लंबी है तथा इसे अकेले काटना मुश्किल हो सकता है। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो कंगना रनौत की पिछली कुछ फिल्में खास नहीं चली हैं। अब यह देखना होगा कि क्या अभिनेत्री 'इमरजेंसी' के माध्यम से इस पैटर्न को तोड़ पाती हैं या नहीं।

तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान ने दे डाला ये चौंकाने वाला जवाब

‘स्त्री 2’ ने तोड़े सारे सारे रिकॉर्ड, 11वें दिन कर डाली इतनी कमाई

'इंडस्ट्री में कोई अपना नहीं...', मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -