कृषि कानून वापस लेने के फैसले को कंगना ने बताया शर्मनाक

कृषि कानून वापस लेने के फैसले को कंगना ने बताया शर्मनाक
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शुक्रवार को तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। आज उन्होंने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, 'कानूनों को निरस्त करने की संवैधानिक प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'उन्होंने अब तक पीएम के रूप में जो कुछ भी किया वह देश हित में है। हम राज्य और केंद्रीय प्रतिनिधियों के विशेषज्ञों के साथ एक नई समिति बनाएंगे जो एक नए ढांचे पर काम करेगी।' अब आज PM मोदी के इस फैसले पर किसान जमकर खुशी मना रहे हैं लेकिन कुछ लोग अब नाराजगी जता रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं कंगना। कृषि कानूनों की वापसी को उन्होंने दुखद और शर्मनाक बताया है।

जी दरअसल कंगना रनौत ने कहा कि, 'मोदी सरकार का यह फैसला पूरी तरह से अनुचित है।' उन्होंने कहा, 'अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे।' वहीं दूसरी तरफ तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार तीन नए कृषि कानून के फायदों को किसानों के एक वर्ग को तमाम प्रयासों के बावजूद समझाने में नाकाम रही।

इसी के साथ प्रधानमंत्री ने तीन कृषि कानून का उल्लेख करते हुए कहा कि देश के कोने-कोने में कोटि-कोटि किसानों ने, अनेक किसान संगठनों ने, इसका स्वागत किया, समर्थन किया। मैं आज उन सभी का बहुत आभारी हूं। उन्होंने यह भी कहा, 'हमारी सरकार, किसानों के कल्याण के लिए, खासकर छोटे किसानों के कल्याण के लिए, देश के कृषि जगत के हित में, देश के हित में, गांव गरीब के उज्ज्वल भविष्य के लिए, पूरी सत्य निष्ठा से, किसानों के प्रति समर्पण भाव से, नेक नीयत से ये कानून लेकर आई थी।'

'चुनाव में हार दिखने लगी, तब सच्चाई समझ में आई..', कानून वापसी को लेकर PM पर प्रियंका का तंज

'अब किसान उठें और घर जाकर अपने काम में लगें..', PM मोदी के ऐलान के बाद इस नेता ने की अपील

जब लगभग ख़त्म ही हो गया था किसान आंदोलन, तब फूट-फूटकर रोया था एक नेता और फिर..

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -