'BMC के घर तोड़ने के कारण राजनीति में नहीं आई...', बोली कंगना रनौत

'BMC के घर तोड़ने के कारण राजनीति में नहीं आई...', बोली कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनने के बाद निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। जब तक कंगना राजनीति में नहीं आईं थी तब तक वो बोलती थीं कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है। अब एक इंटरव्यू के चलते कंगना ने अपने पॉलिटिक्ल करियर को लेकर चर्चा की है। साथ ही, उन्होंने उस घटना का भी जिक्र किया है जब मुंबई में BMC द्वारा उनके घर का एक हिस्सा तोड़ दिया गया था। उन्होंने स्पष्ट किया है कि वो उस घटना के कारण राजनीति में नहीं आईं हैं। 

कंगना रनौत ने साफ किया कि राजनीति में उनकी एंट्री वर्ष 2020 में हुई उस घटना का डायरेक्ट रिजल्ट नहीं है। वर्ष 2020 में जब मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तहकीकात चल रही थी, उस समय कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनाव था। उसी समय कंगना के घर के एक हिस्से को BMC द्वारा तोड़ा गया था। BMC का कहना था कि घर का वो हिस्सा अवैध तरीके से बना हुआ था। कंगना ने कहा, हर किसी की सोच के उलट, जीवन में कुछ भी नया करने का मेरा विचार किसी के प्रति कड़वाहट से नहीं आता। उन्होंने कहा- नकारात्मकता मेरी ऊर्जा ले लेती है। इसी के साथ, उन्होंने कहा कि वो अपने उस बयान पर आज भी कायम हैं जहां उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन के बाद यदि किसी को सबसे अधिक सम्मान मिलता है तो उन्हें मिलता है। 

वहीं, वर्ष 2020 की घटना का जिक्र करते हुए कंगना ने कहा, "मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ। ऐसा लगा था कि मेरे ऊपर हिंसा की गई। मेरे घर को हिंसक रूप से तोड़ दिया गया था। उस समय मुझे ये पर्सनल अटैक लगा था। उन्होंने कहा कि उस समय मुझे बहुत लोगों का सपोर्ट मिला था। लोगों ने कहा था कि मैं साहसिक हूं। देश ने मेरा समर्थन किया था। 

बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

बॉर्डर के लिए ये स्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण नहीं बनी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -