अमिताभ बच्चन की बेटी के कारण टूटा था कंगना रनौत-ऋतिक रोशन का रिश्ता!

अमिताभ बच्चन की बेटी के कारण टूटा था कंगना रनौत-ऋतिक रोशन का रिश्ता!
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में हैं। बीते कुछ समय से अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहें चल रही हैं। इस बीच, ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में अपने अंदाज में इन सभी अफवाहों पर विराम लगाया। यह पहली बार नहीं है जब बच्चन परिवार में अलगाव की खबरें आई हैं। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि श्वेता नंदा भी अपने पति निखिल नंदा से अलग हो रही हैं। दोनों अलग-अलग रहते हैं तथा बच्चे श्वेता के पास हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने श्वेता नंदा को ऋतिक रोशन के नाम से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

असल में, अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन बचपन के दोस्त हैं। वहीं, ऋतिक रोशन की श्वेता नंदा से भी अच्छी दोस्ती रही है। मामला 2014 का है, जब सुजैन खान और ऋतिक रोशन का अलगाव हुआ था। इससे पहले दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे थे। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऋतिक रोशन की शादी टूटने के बाद वे बचपन की दोस्त श्वेता के करीब आ गए थे। कहा जाता है कि शादी के बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। कई रिपोर्टों में बताया गया कि ऋतिक रोशन के पैर में गंभीर चोट लगी थी। इस के चलते, अभिषेक बच्चन अक्सर उनसे मिलने जाते थे, और श्वेता भी उनके साथ रहती थीं। इस वक़्त दोनों ने साथ में बहुत वक्त बिताया। दोस्ती खत्म होने के बाद, वे कुणाल कपूर की शादी के अवसर पर फिर से जुड़े। कई पार्टियों और शादियों में उन्हें एक साथ देखा गया।

इस के चलते, श्वेता नंदा ने मुंबई में अपने करियर की शुरुआत एक स्टाइलिस्ट के रूप में की। उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या नवेली बोर्डिंग स्कूल चले गए थे। दरअसल, शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही श्वेता नंदा ने दिल्ली छोड़ दिया था। कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि श्वेता नंदा पति से अलग हो चुकी हैं, मगर परिवार के कारण तलाक नहीं फाइल किया है। श्वेता बच्चन और ऋतिक रोशन की डेटिंग की अफवाहों के चलते बहुत ड्रामा हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन ने श्वेता के कारण कंगना रनौत से दूरी बनाई थी। लेकिन इस बात की सच्चाई केवल एक्स कपल ही जानते होंगे। दरअसल, श्वेता बच्चन और सुजैन खान भी बहुत करीबी दोस्त हैं, मगर सुजैन को ऋतिक और श्वेता की नजदीकियों से हमेशा दिक्कत रही है।

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -