रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी की रिलीज़ डेट को लेकर प्रशंसकों के मन में कई सवाल हैं। यह मामला अदालत में विचाराधीन है, मगर अब ऐसा लगता है कि फिल्म को रिलीज़ का रास्ता मिल सकता है। हालांकि, इसके लिए कंगना को कोर्ट के आदेशानुसार फिल्म में कुछ परिवर्तन करने होंगे। बृहस्पतिवार को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया कि कंगना की फिल्म इमरजेंसी रिलीज़ हो सकती है, बशर्ते फिल्म के कुछ हिस्सों में कट लगाए जाएं। इन परिवर्तनों का सुझाव सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने दिया है।

सेंसर बोर्ड की यह प्रतिक्रिया जी स्टूडियोज की उस याचिका के संदर्भ में आई है, जिसमें फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट देने की मांग की गई थी। सेंसर बोर्ड की तरफ से अदालत में पेश हुए अधिवक्ता अभिनव चंद्रचूड़ ने जस्टिस बीपी कोलाबावाला और फिरदौस पूनीवाला की बेंच को बताया कि रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने का सुझाव दिया है।

जी स्टूडियोज के अधिवक्ता शरण जगतियानी को एक दस्तावेज़ सौंपा गया है, जिसमें 11 परिवर्तनों का उल्लेख है जिन्हें फिल्म की रिलीज़ से पहले किया जाना आवश्यक है। इन परिवर्तनों में कुछ कट्स और नए insertions सम्मिलित हैं। अब यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वे इन परिवर्तनों को स्वीकार करेंगे या उन्हें चुनौती देंगे। हाईकोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर (सोमवार) तक स्थगित कर दी है। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, मगर सिख संगठनों द्वारा किए गए विरोध के पश्चात् इसकी रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया। सिख समुदाय का आरोप है कि फिल्म में उनकी समाज की गलत छवि पेश की गई है।

सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा

पति संग सोनाक्षी सिन्हा ने किया रोमांटिक डांस

तृप्ति ने लेटकर किया ऐसा डांस, देखकर लोगों ने कर डाली ये डिमांड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -