कंगना रनौत के थप्पड़ वीडियो में रिकॉर्ड हुआ दूसरा थप्पड़, इंटरनेट पर हुआ वायरल
कंगना रनौत के थप्पड़ वीडियो में रिकॉर्ड हुआ दूसरा थप्पड़, इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

बल्लीवूड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मंडी से दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले CISF की महिला सुरक्षाकर्मी ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर चेकिंग के चलते कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें कंगना को नाराज और गुस्से में देखा जा सकता है। किन्तु इसी वीडियो में कुछ और भी रिकॉर्ड हुआ है। चंडीगढ़ हवाईअड्डे से वायरल हुए वीडियो में कंगना के साथ उनका बैग लेकर ब्लैक कोट पैंट में खड़ी महिला को कंगना रनौत के साथीदार ने भी थप्पड़ मारा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कंगना के साथी जिन्हें हिमाचली टोपी में देखा जा सकता है, साथ खड़ी महिला को थप्पड़ मार कर सवाल करते नजर आ रहे हैं। ये महिला कंगना का बैग लेकर उनके साथ खड़ी थीं। वीडियो वायरल होने के पश्चात् अब इस दूसरे थप्पड़ पर भी सवाल किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कमेंट करते हुए महिला के सम्मान की बात कही है तो अन्य उपयोगकर्ताओं ने कंगना रनौत के साथीदार की तुलना कुलविंदर कौर से करते हुए उन्हें भी सजा दिलवाने के लिए कहा है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, जिस महिला को थप्पड़ मारा गया उसकी पहचान नहीं हुई है। ये महिला एयरपोर्ट स्टाफ है या कंगना रनौत की पर्सनल असिस्टेंट ये कहना मुश्किल है।

बता दें, हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीतने के पश्चात् कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं जब उनके साथ ये दुर्घटना हुई। थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कर्मी कुलविंदर कौर पर एक्शन लेते हुए निलंबित कर दिया गया है। ये पूरा विवाद किसान आन्दोलन के चलते कंगना के बयान से जुड़ा है। कुलविंदर कौर कंगना रनौत के बयान से नाराज थीं। थप्पड़ वाली घटना के पश्चात उन्होंने कहा ‘कंगना ने बोला था ‘100-100 रुपये के लिए महिलाएं किसान आंदोलन में बैठी हैं। क्या ये वहां पर बैठी थीं। मेरी मां वहां बैठी थी’। यही वजह थी थप्पड़ विवाद की।

वर्कआउट करते हुए बार-बार गिरी मशहूर अदाकारा, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

मशहूर फिल्म डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- 'आलिया पर भी हुआ हमला'

कंगना रनौत के किस बयान पर भड़की CISF की महिला जो सरेआम एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -