शाहीनबाग़ में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर ने थमा भाजपा का हाथ, गाजियाबाद में ली सदस्यता

शाहीनबाग़ में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर ने थमा भाजपा का हाथ, गाजियाबाद में ली सदस्यता
Share:

ग़ाज़ियाबाद: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हुए प्रदर्शन के बीच शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने वाला शख्स कपिल गुर्जर फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. बुधवार को यूपी के गाजियाबाद में कपिल गुर्जर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले ली है.  गाजियाबाद में भाजपा के स्थानीय नेताओं की उपस्थिति में कपिल गुर्जर ने भाजपा ज्वाइन की है.

भाजपा में शामिल होने के बाद कपिल गुर्जर ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व को मजबूत करने का कार्य कर रही है, ऐसे में वो पार्टी के साथ है. बता दें कि इसी साल की शुरुआत में दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में CAA के खिलाफ धरना प्रदर्शन हुआ था. इसी क्षेत्र में जाकर कपिल गुर्जर ने हवाई फायर किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था.  हालांकि, कपिल गुर्जर को बाद में 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई थी. जेल से छूटने के बाद जब कपिल अपने इलाके में पहुंचा था, तब भी उसका भव्य स्वागत किया गया था. 

जब कपिल गुर्जर द्वारा फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया था, तब उसके और उसके परिवार के संबंध आम आदमी पार्टी (आप) के साथ होने की बात भी कही गई थी. AAP नेताओं के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई थीं, किन्तु अब आंदोलन के कई महीनों बाद कपिल गुर्जर ने आधिकारीक रूप से भाजपा की सदस्यता ले ली है.

यूपी के पंचायत चुनाव में किस्मत आज़माएगी शिवसेना, कांग्रेस से मिला सकती है हाथ

केंद्र सरकार पर अखिलेश का वार, कहा- कभी इतना बंजर न था भारत का राजनीतिक नेतृत्व

पूर्व अधिकारियों की चिट्ठी पर फूटा मुख्यमंत्री का गुस्सा, कही चौकाने वाली बात

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -