कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार

कपिल के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका को बाहों में भरकर रणवीर ने जमकर लुटाया प्यार
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बीते कल कपिल शर्मा ने अपनी शादी का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में किया जहाँ कई सितारों ने आकर चार चाँद लगा दिए. उस दौरान सितारों का लुक देखकर सभी हैरान रह गये. अपने रिसेप्शन में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ बहुत ही लाजवाब अंदाज में नजर आए. आप सभी को बता दें कि इस दौरान अगर कोई सबसे ज्यादा खुश नजर आया तो वह थे दीपवीर. जी हाँ, दोनों बहुत खुश थे और दोनों ने ख़ुशी में आँख मारे गाने पर जमकर डांस भी किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इस दौरान रणवीर ने खूब गाने भी गाये. जी हाँ, रणवीर ने इस दौरान मैं तेरा हीरो गाना गाया और जाकर अपनी पत्नी यानी दीपिका को बाहों में भर लिया. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब दीपिका ने अपने पति के साथ गाना गाया और कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ. वहीं रणवीर दीपिका की जोड़ी जैसे ही कपिल के रिसेप्शन में पहुंची सभी की निगाहें उन्ही पर रही क्योंकि दोनों बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दिए. कपिल के रिसेप्शन में कपिल ने रणवीर संग जमकर डांस किया वहीं दीपिका भी खूब नाची.

आप सभी को बता दें कि कपिल गिन्नी और दीपिका और रणवीर को इस दौरान सबसे ज्यादा खुश देखा गया वहीं सभी सितारों की चमक इन सभी के आगे फीकी पड़ गई. कपिल के रिसेप्शन में कॉमेड‍ियन चंदन प्रभाकर भी अपनी पत्नी संग पहुंचे और कीकू शारदा अपनी पत्नी के साथ इस पार्टी में पहुंचे. वहीं कृष्णा अभ‍िषेक सारे श‍िकवे गिले भुलाकर कपिल की शादी में पहुंचे. आप सभी को बता दें कि फिलहाल कपिल के वेडिंग रिसेप्शन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जो शानदार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

रिसेप्शन में कपिल संग दीपिका ने लगाए जबरदस्त ठुमके, रणवीर गाते रहे गाना

PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में रंग जमाने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, सबसे जुदा दिखे दीपवीर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -