शादी से पहले टूटा कपूर खानदान की बेटी का दिल, 'बहन' ने ब्रेकअप को किया कंफर्म

शादी से पहले टूटा कपूर खानदान की बेटी का दिल, 'बहन' ने ब्रेकअप को किया कंफर्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'स्त्री-2' में दिखाई देने वाली हैं. श्रद्धा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. मगर फिल्म के साथ श्रद्धा पिछले कुछ दिनों से अपनी लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में बनी हुई हैं. श्रद्धा को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि उनका बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप हो गया है. दरअसल, कुछ वक़्त पहले श्रद्धा ने राहुल को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था.

वही ये भी बताया गया कि श्रद्धा ने बॉयफ्रेंड के साथ उनकी बहन, पेट डॉग एवं प्रोडक्शन हाउस भी को अनफॉलो कर दिया था. ब्रेकअप की चर्चा के बीच अब बताया जा रहा है कि श्रद्धा की कजिन सिस्टर एवं दिग्गज गायिका आशा भोसले की पोती Zanai Bhosle ने भी राहुल को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है. जनाई भोसले के इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी नहीं नजर आ रहे हैं. इसके पश्चात् से श्रद्धा एवं राहुल के ब्रेकअप को कंफर्म ही माना जा रहा है. 

हालांकि, श्रद्धा एवं राहुल में से किसी ने भी रिलेशनशिप की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. ऐसे में दोनों के रिश्ते पर सस्पेंस बरकार है. बता दें कि श्रद्धा ने जून में ही राहुल मोदी संग अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया था. राहुल संग फोटो साझा करके श्रद्धा ने लिखा था- दिल रख ले पर नींद तो दे दे यार. वो राहुल के नाम के इनिशियल्स R का पेंडेंट भी पहने नजर आई थीं. राहुल और श्रद्धा की आयु में 3 साल का अंतर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल 34 के हैं, जबकि श्रद्धा 37 साल की हैं. 

राजनीति के कारण फिल्मी करियर पर पड़ा असर? कंगना रनौत ने दिया ये जवाब

'आज भी लोगों को मुझपर 100 फीसदी विश्वास नहीं हुआ है', इस बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

'तनु वेड्स मनु' की सक्सेस के बाद कंगना रनौत को आया घमंड? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -