इस एक्ट्रेस की वजह से हो नाराज गए थे करण जोहर

इस एक्ट्रेस की वजह से हो नाराज गए थे करण जोहर
Share:

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्ममेकर्स में से एक हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा धमाल मचाती हैं। उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर भी ऑडियंस को कई यादगार फिल्में दी हैं। करण जौहर की फिल्मों की खास बात उनकी शानदार कास्टिंग भी होती है। इंडस्ट्री में हर कोई उनके साथ काम करने को बेताब रहता है। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने करण की फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें करण के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन से कोई काम नहीं मिला।

हिमानी शिवपुरी का अनुभव

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हिमानी शिवपुरी हैं, जो कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिमानी ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि शायद करण जौहर उनसे नाराज हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें दोबारा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला।

करण जौहर से नाराजगी की वजह

हिमानी शिवपुरी ने बताया कि कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के आखिरी दिन करण जौहर ने उनसे कहा था, "हिमानी जी, आपके साथ काम करके बहुत खुशी हुई। आप मेरे लिए लकी चार्म हैं।" इस पर हिमानी ने हंसते हुए करण से कहा, "अगली बार कोई अच्छा रोल दीजिएगा।" करण ने भी हंसते हुए सहमति जताई और कहा कि वह ऐसा जरूर करेंगे।

"कल हो ना हो" में रोल न मिलने की कहानी

लेकिन इसके बाद चीजें वैसे नहीं हुईं, जैसा हिमानी ने उम्मीद की थी। जब हिमानी को पता चला कि करण जौहर की अगली फिल्म कल हो ना हो की प्लानिंग हो रही है, तो उन्हें लगा कि शायद इस फिल्म में भी उन्हें काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन जब उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी से मुलाकात की, तो पता चला कि फिल्म में उनके लिए कोई रोल नहीं है। हिमानी ने इस बारे में कहा, "मुझे समझ नहीं आया कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ। उसके बाद मुझे धर्मा प्रोडक्शन से कभी कोई ऑफर नहीं मिला।"

अवॉर्ड शो में करण से किया सवाल

इसके बाद एक अवॉर्ड शो के दौरान हिमानी ने खुद करण जौहर से पूछा कि उन्हें कल हो ना हो में कास्ट क्यों नहीं किया गया। इस पर करण ने जवाब दिया, "नहीं हिमानी जी, वो रोल आपके लिए पर्याप्त नहीं था। जब आपके लायक कोई रोल होगा, तो आपको जरूर बुलाएंगे।"

हिमानी ने आगे कहा, "मुझे लगा शायद मेरे शब्दों ने उन्हें हर्ट कर दिया हो। शायद इसीलिए वो मुझसे नाराज हो गए थे। हम पहले बहुत अच्छे दोस्त थे और सेट पर खूब मजाक करते थे। लेकिन इसके बाद मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला।"

क्या हिमानी की बातों ने करण को नाराज किया?

हिमानी शिवपुरी के इस अनुभव से साफ है कि इंडस्ट्री में रिश्ते और बातचीत का बहुत महत्व होता है। कभी-कभी छोटी सी बात भी किसी को बुरा लग सकती है, जिसका असर आगे के काम पर पड़ता है। हालांकि करण जौहर ने यह कभी साफ नहीं किया कि वह वास्तव में नाराज थे या नहीं, लेकिन हिमानी को यकीन है कि उनकी बातों ने करण को हर्ट कर दिया था।

'भाजपा ‘Rule Of Law’ पर विश्वास ही नहीं करती', सुल्तानपुर एनकाउंटर पर बोले राहुल गाँधी

MP में अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

कांग्रेस में शामिल होते ही भूपेंद्र हुड्डा से मिलने पहुंचीं विनेश, क्या बोले पूर्व सीएम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -