रणबीर-ऐश का प्यार मेरे लिए हमेशा रहेगा यादगार, करण जौहर

रणबीर-ऐश का प्यार मेरे लिए हमेशा रहेगा यादगार, करण जौहर
Share:

आपको बता दे की अपने इशारे पर बॉलीवुड स्टार्स को नचाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अपना अभी तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट को दर्शको से रूबरू करवाएंगे. वह जल्दी ही अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में महानायक अमिताभ बच्चन, रनबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि, दर्शक परदे पर एक साथ इस तीनो कलाकारों को देख पायेंगे. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तिकड़ी को लेकर आने वाली इस मूवी का नाम करण जोहर ने 'ब्रह्मास्त्र' बताया हैं जो कि 2019 में रिलीज़ होगी.

अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने इस ख़बर को पोस्ट किया और आगे की जानकारी देते हुए इस फ़िल्म के बजट को भी काफी बड़ा बताया. उन्होंने कहा कि इस मेगा प्रोजेक्ट का बजट लगभग 100 करोड़ होगा जो कि उनकी किसी भी मूवी के बजट से ज्यादा हैं. वैसे भी करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के एक साल भी पुरे हो गए है व फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के एक साल पूरा होने पर फिल्मकार करण जौहर ने ट्वीट कर कहा है कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा थे. पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी के कारण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर मुश्किलों का सामना कर चुके फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि यह फिल्म हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -