कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत थप्पड़ कांड मामले में कई स्टार्स ने उनका सपोर्ट करते हुए इस घटना को गलत ठहराया था। अब इस मामले में करण जौहर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इवेंट के चलते जब उनसे कंगना के साथ हुई दुर्घटना के बारे में पूछा गया तो करण ने भी इस मामले को गलत ठहराया। करण जौहर और कंगना रनौत के बीच का विवाद पुराना है। गाह-बगाहे अभिनेत्री उनपर नेपोटिज्म का परचम बुलंद करने के आरोप लगाती रहती हैं। दोनों के बीच 36 का आंकड़ा है, बावजूद इसके करण ने अपना सपोर्ट शो किया है। 

एक मीडिया इवेंट के चलते करण ने कंगना के थप्पड़ कांड पर बात की। करण ने बिना कंगना का नाम लिए मगर उनका साथ देते हुए कहा- देखिए मैं किसी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं। चाहे वो भाषाई हो या फिजिकल हो। वैसे करण से पहले शबाना आजमी, आलिया भट्ट भी कंगना के साथ हुई घटना को गलत ठहरा चुके हैं। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने भी एक स्वतंत्र पत्रकार के पोस्ट लाइक कर अपना सपोर्ट शो किया था। इस पोस्ट में लिखा था कि हिंसा किसी भी प्रकार से हो वो गलत है। विशेषकर तब जब कोई आपकी ही सुरक्षा का जिम्मेवार हो। वहीं शबाना ने लिखा था कि उन्हें कंगना रनौत से कोई लगाव नहीं है, किन्तु वह CISF कांस्टेबल द्वारा उन्हें थप्पड़ मारे जाने के जश्न का सपोर्ट नहीं करती हैं। मालूम हो, कंगना का शबाना, आलिया और ऋतिक से गहरा विवाद है।

बता दें, कंगना को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर एक CISF महिला कान्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था। दोनों के बीच बहुत बहसबाजी भी हुई थी। कंगना दिल्ली, अपने सांसद पद की आईडी लेने के लिए निकली थीं। कंगना ने दिल्ली पहुंचते ही सुरक्षाकर्मी के खिलाफ CISF के उच्च अफसरों से कम्प्लेंट भी की थी। महिला सुरक्षाकर्मी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जहां वो इस थप्पड़ को कंगना के दिए बयान का जवाब बता रही थी। कुलविंदर ने बताया था, उन्होंने कंगना को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आंदोलन में कुलविंदर की मां भी सम्मिलित थीं। 

VIDEO! 'चंदू चैम्पियन' देख रोने लगे रीयल लाइफ हीरो मुरलीकांत, कार्तिक आर्यन को लगा लिया गले

ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में सरेआम चिल्लाईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

‘बलात्कार कर देंगे, सिर धड़ से अलग कर देंगे’, ‘हमारे बाहर’ फिल्म की इस अदाकारा को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -