करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप? इस जोड़े ने अपने तीन साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया, किया खुलासा !
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप? इस जोड़े ने अपने तीन साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया, किया खुलासा !
Share:

मीडिया द्वारा हाल ही में किए गए एक खुलासे में यह खुलासा हुआ है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एक महीने पहले ही अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है, और अब तक अपने ब्रेकअप को छुपाए रखा है। इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे पिछले कुछ समय से कुछ समस्याओं का सामना कर रहे थे, जिसके कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उनके ब्रेकअप के पीछे का सही कारण अभी तक अज्ञात है।

करण और तेजस्वी दोनों ने ही अपने ब्रेकअप पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी करने से परहेज किया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि अपने तीन साल के सफर में 'पावर कपल' के रूप में मशहूर हुए इस जोड़े को अपने प्रशंसकों को यह सच्चाई बताना चुनौतीपूर्ण लग सकता है। उनके अलग होने की अफवाहों के बावजूद, मीडिया ने किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, और न ही करण और न ही तेजस्वी ने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

इससे पहले करण और तेजस्वी को मुंबई में डिनर डेट पर साथ देखा गया था, जहां वे खुश दिखाई दिए और फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए। करण सफेद शर्ट के साथ मैटेलिक पिंक पैंटसूट में शानदार लग रहे थे, जबकि तेजस्वी ने ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में उनके साथ नजर आईं, जो हाल ही में आई अफवाहों के बावजूद उनकी केमिस्ट्री को दर्शाता है।

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

आज ही घर लाएं अपनी पसंद का टू-व्हीलर, हीरो बढ़ा रहा है दाम

एडिबल रोबोट्स: वैज्ञानिकों का कमाल का काम, उन्होंने बनाया ऐसा रोबोट कि आप खा भी सकते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -