फ्रेंड्स नहीं बल्कि Some 1 Special के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया करण ने
फ्रेंड्स नहीं बल्कि Some 1 Special के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया करण ने
Share:

टीवी के चुलबुले एक्टर और एंकर करण वाही को तो आप सभी जानते है. न्यू ईयर पर सभी टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने बड़े ही शानदार तरीके से जश्न मनाया था. सभी स्टार्स ने अपनी-अपनी न्यू ईयर पार्टी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. तो ऐसे में करण कैसे पीछे रह सकते थे. करण ने पहली बार दुबई में न्यू ईयर मनाया है. और खास बात तो ये है कि करण न्यू ईयर पर अपने दोस्तों के साथ नहीं बल्कि अपने पेरेंट्स अरुण वाही और वीना वाही के साथ दुबई गए थे.

इस बारे में बताते हुए करण ने कहा कि, 'मैं कई बार दुबई गया हूं लेकिन नए साल के लिए पहली बार गया.' जब करण से नए साल के रिजोल्यूशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'मैं अब रिजोल्यूशन नहीं लेता. मैं बस उम्मीद करता हुं कि मैं बहुत मेहनत से अपना काम करूं और हर चीज का आनंद उठाऊं. कुछ सालों पहले मैंने यह रिजोल्यूशन लिया था जो अब तक बरकरार है.'

न्यू ईयर पर तो सभी लोग अपने दोस्तों के साथ ही एन्जॉय करते है लेकिन करण ने इस बार अपने पेरेंट्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर 2018 को मेमोरेबल और खास बना दिया है. वही अगर करण के वर्कफ़्रंट की बात की जाये तो इन दिनों वो वेब सीरीज 'सीक्रेड गेम्स' में काम कर रहे है. इसके साथ ही करण टीवी रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात और इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार में भी नजर आएंगे.

बिग बॉस 11 : विकास गुप्ता को मिल रहा है सेलेब्स का समर्थन

एक्स बॉयफ्रेंड का शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है नागिन

बिग बॉस से बेघर हुए इस कंटेस्टेंट का है 1मिलियन डॉलर नेटवर्थ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -