3 साल बाद टूटा करण-तेजस्वी का रिश्ता, करीबी ने किया खुलासा
3 साल बाद टूटा करण-तेजस्वी का रिश्ता, करीबी ने किया खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के मोस्ट एडोरेबल कपल हैं. दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों का दिल जीत लेती है. मगर कपल को लेकर अब ऐसी खबरें हैं कि 3 वर्षों की डेटिंग के पश्चात् उनका ब्रेकअप हो गया है. प्राप्त एक रिपोर्ट में कपल के करीबी सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी गई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि करण और तेजस्वी अब साथ नहीं हैं. सूत्र ने कहा- करण और तेजस्वी अब एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे है. उनके ब्रेकअप को 1 महीने से अधिक का वक़्त हो चुका है. 

हालांकि, ब्रेकअप का करण अभी मालूम नहीं चला है. बस इतना पता है कि बीते कुछ वक़्त से दोनों के बीच काफी छोटी-मोटी लड़ाइयां हो रही थीं. वहीं, कपल से जुड़े दूसरे सूत्र ने बताया कि ब्रेकअप के पश्चात् भी दोनों साथ में पब्लिक अपीयरेंस दे रहे थे, क्योंकि दोनों को पावर कपल कहा जाता है. इसलिए उनके प्रशंसकों के लिए इस चीज को अचानक से एक्सेप्ट करना मुश्किल होगा. वो अपने ब्रेकअप की घोषणा भी नहीं करेंगे. 

करण और तेजस्वी से जब उनके ब्रेकअप के बारे में सवाल किया गया दोनों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. अब करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरों का सच क्या है ये तो वो दोनों ही बता सकते हैं. किन्तु कपल के अलग होने की रिपोर्ट्स ने प्रशंसकों को चौंका दिया है. बता दें कि करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी. दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया. शो के पश्चात् दोनों का प्यार परवान चढ़ा, उनकी बॉन्डिंग बहुत मजबूत हुई, मगर अब ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. 

शार्क टैंक सीजन 4 में कैसे मिलेगा मौका? यहाँ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

बिग बॉस के घर में 2 मशहूर अभिनेत्रियों ने किया इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस सीन को देख फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -