रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ठप पड़ीं करीना की फिल्म

रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ठप पड़ीं करीना की फिल्म
Share:

इस वर्ष की शुरुआत में करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' हिट साबित हुई। अब अभिनेत्री ने हंसल मेहता द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर 'द बकिंघम मर्डर्स' से बड़े पर्दे पर वापसी की है। खास बात ये है कि इस फिल्म का 70% हिस्सा हिंदी में और 30% अंग्रेजी में शूट किया गया है। उम्मीद थी कि इस मूवी को अच्छी ओपनिंग मिलेगी, क्योंकि इसके साथ कोई बड़ी रिलीज नहीं थी। लेकिन दर्शकों से फिल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिला। आइए जानते हैं कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया।

पहले दिन की कमाई कितनी रही?: करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिला-जुला रिव्यू मिला है। हालांकि, फिल्म में करीना की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जिससे लगा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करेगी। लेकिन इसके उलट, फिल्म ने उम्मीद से कम कलेक्शन किया। खबरों का कहना है कि ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने पहले दिन केवल 1.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ये आंकड़े शुरुआती हैं, और आधिकारिक डाटा आने पर इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है।

पहले दिन ही फ्लॉप हुई 'द बकिंघम मर्डर्स': ‘द बकिंघम मर्डर्स’ से उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन फिल्म पहले ही दिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 1 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया, जिससे यह फिल्म करीना कपूर की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। अब मेकर्स को वीकेंड से उम्मीदें हैं। देखना होगा कि क्या फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर पाती है या नहीं।

'द बकिंघम मर्डर्स' की कहानी: 'द बकिंघम मर्डर्स' की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। यह फिल्म एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस की कहानी है जिसने अपने बच्चे को खो दिया है। उसे बकिंघमशायर में 10 साल के एक बच्चे की हत्या की जांच का केस सौंपा जाता है। इस फिल्म में करीना कपूर ने ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है। करीना इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में ऐश टंडन, रणवीर बरार और प्रभलीन संधू जैसे कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

'बंगाल को मोदी सरकार से आज़ाद करवाए ममता..', बांग्लादेशी आतंकी रहमानी ने उगला जहर, Video

आखिर क्यों दीपिका और कटरीना पर रोहित शेट्टी को है इतना भरोसा!

रोहित शेट्टी और YRF ने आखिर क्यों दीपिका और कैटरीना पर ही लगाया दांव?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -