करीना कपूर और करिश्मा को लेकर सैफ ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

करीना कपूर और करिश्मा को लेकर सैफ ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान
Share:

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों को देखकर तृप्त नहीं होते, और यह जोड़ा अक्सर साक्षात्कारों में अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात करता है। हालाँकि वे एक आदर्श जोड़ी लगते हैं, लेकिन उनके बीच एक बार-बार मतभेद होता है - उनके एयर कंडीशनर का तापमान।

हाल ही में द वीक को दिए गए इंटरव्यू में करीना ने बताया कि वह और सैफ एसी के तापमान को लेकर लगातार बहस करते रहते हैं। सैफ को एसी का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस पसंद है, जबकि करीना को 20 डिग्री। आखिरकार वे 19 डिग्री पर समझौता कर लेते हैं, जिसके बारे में करीना कहती हैं कि "यह इतना बुरा नहीं है।"

सैफ मज़ाक में कहते हैं कि इस तरह की असहमतियाँ तलाक की वजह बन सकती हैं। हालाँकि, उनका वैवाहिक बंधन तापमान संबंधी उनकी पसंद के अंतर से कहीं ज़्यादा मज़बूत है।

लेकिन एक व्यक्ति है जो उनके तापमान के सामंजस्य को बिगाड़ सकता है - करीना की बहन, करिश्मा कपूर। जब करिश्मा उनके घर आती है, तो वह एसी का तापमान 25 डिग्री पर सेट कर देती है, जिससे सैफ निराश हो जाता है। फिर वह मज़ाक में करीना से कहता है, "भगवान का शुक्र है कि मैंने करिश्मा से नहीं बल्कि तुमसे शादी की, कम से कम तुम 19 डिग्री पर तो संतुष्ट हो जाओ!"

तापमान के मामले में मतभेद के बावजूद करीना और सैफ एक दूसरे के साथ मजबूती से जुड़े हुए हैं। वे एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं और उनके प्रशंसक उन्हें इसके लिए प्यार करते हैं। इस बीच, सैफ अपनी आगामी फिल्म देवरा के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक दक्षिण भारतीय परियोजना है।

यह ध्यान देने योग्य है कि करिश्मा और सैफ के बीच भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें हम साथ-साथ हैं और दिल तो पागल है जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को हमेशा प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा सराहा गया है।

निष्कर्ष के तौर पर, करीना और सैफ के बीच तापमान को लेकर मतभेद उनके प्यार भरे रिश्ते का एक छोटा सा पहलू है। अपने मतभेदों में समझौता करने और हास्य खोजने की उनकी क्षमता के साथ, वे बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बने हुए हैं।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -