एक फिल्म का 10-15 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर? खुद किया ये खुलासा

एक फिल्म का 10-15 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर? खुद किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं। इस अफवाह की पुष्टि खुद करीना ने की। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में चर्चा की तथा बताया कि ऐसा क्यों होता है। करीना ने कहा कि वह फीस को लेकर बहुत स्पष्ट हैं और यह उनके अभिनय के बारे में नहीं है। अगर उन्हें कोई किरदार पसंद आता है, तो वे कम फीस में भी काम कर सकती हैं। यह उनके मूड एवं फिल्म के किरदार पर निर्भर करता है।

आजकल शोबिज की दुनिया में एक्टर्स के टीम और एनटूराज पर होने वाले खर्च से फिल्म के बजट पर पड़ने वाले प्रभाव की खूब चर्चा है। जब करीना की 10 से 15 करोड़ रुपये की फीस पर चर्चा हुई, तो उन्होंने इसे नकारा नहीं, बल्कि ब्लश करते हुए बताया कि ऐसा अक्सर नहीं होता है। कई बार वह बहुत कम फीस भी लेती हैं। अपने एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि वह पैसे के लिए फिल्में नहीं चुनतीं। वह कहती हैं, "यदि मुझे कोई रोल पसंद आता है, तो मैं कम पैसे में भी फिल्म कर सकती हूं। यह मेरे मूड और फिल्म की भूमिका पर निर्भर करता है। यदि यह एक बड़ी कमर्शियल फिल्म है, तो आपके आंकड़े कम होते हैं।"

वही इसी इंटरव्यू में करीना ने सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की। एक वर्किंग पेरेंट होने के नाते दोनों कैसे निभा पाते हैं, इस पर करीना ने कहा कि यह बहुत मुश्किल होता है। कभी-कभी, जब वह काम पर जाती हैं, तो सैफ सो रहे होते हैं तथा वे एक ही घर में रहते हुए भी नहीं मिल पाते। वे बच्चों के लिए वक़्त निकालने का प्रयास करते हैं। दो एक्टर्स के एक ही घर में होने के थोड़े नुकसान भी हैं। हालांकि करीना ने बताया कि शादी ने उन्हें बहुत बेहतर बना दिया है। वह हमेशा सैफ से सलाह मांगती हैं और सैफ भी उनसे सलाह मांगते हैं। उन्हें नहीं पता कि सैफ उनकी सलाह मानते हैं या नहीं। वह सैफ की फिल्मों पर अपनी राय देती हैं। सैफ ने 'क्रू' फिल्म नहीं देखी है क्योंकि वे शूटिंग कर रहे थे। मगर करीना सैफ की सभी फिल्में देखती हैं।

अचानक 500 लोगों ने विक्की कौशल को घेरा और फिर...

आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

ना फिल्मों में कर रही काम, ना कहीं नौकरी फिर कैसे पैसे कमा रही है रिया चक्रवर्ती? बोली- 'मैं काला जादू...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -