टिम-जेह को मोबाइल से दूर रखने के लिए करीना कपूर करती है ये काम

टिम-जेह को मोबाइल से दूर रखने के लिए करीना कपूर करती है ये काम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा करीना कपूर बकिंघम मर्डर्स में एक डिटेक्टिव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। एक इवेंट में उन्होंने बताया कि वह हमेशा से इस किरदार को निभाना चाहती थीं। इस के चलते उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की। करीना ने बताया कि वह तैमूर को टीवी और फोन से दूर रखने के लिए क्या करती हैं। यह बातचीत पीवीआर सिनेमा के स्पेशल इवेंट में हुई।

करीना कपूर ने कहा, "मैं हमेशा डिटेक्टिव का किरदार निभाना चाहती थी, और अब मैंने ऐसा कर लिया है। अब मुझे सोचना है कि मैं और क्या करना चाहती हूं।" जब उनसे पूछा गया कि तैमूर ने हाल ही में उनकी कौन सी फिल्म देखी, तो करीना ने कहा कि वह उसे फेस्टिवल के दौरान दिखाएंगी, क्योंकि फिल्म अभी रिलीज हुई है। जब करीना से पूछा गया कि क्या वह तैमूर और जेह का स्क्रीनटाइम नियंत्रित करती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें ऐसा करना पड़ा और इसके अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं है। 

करीना ने बताया, "सोमवार से शुक्रवार तक, स्क्रीन टाइम के लिए कोई अनुमति नहीं होती। किन्तु फिर तैमूर मुझसे कहता है, 'आप टीवी क्यों देख रही हैं? आप फोन पर क्यों हैं?' आजकल, जो चीजें हम अपने बच्चों से करवाना चाहते हैं, वही हमें भी करनी पड़ती हैं। यदि हम चाहते हैं कि वे सो जाएं, तो हमें भी पढ़ना या टीवी नहीं देखना पड़ता जब तक वे सो नहीं जाते। मुझे लगता है कि वे उदाहरण से सीखते हैं और कोई और तरीका नहीं है। अगर वे हमें फोन पर देखेंगे, तो वे भी वही करना चाहेंगे।"

सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ये रामायण, जानिए कब देख सकेंगे फिल्म?

‘स्त्री 3’ में काम नहीं करना चाहतीं राजकुमार-राव की पत्नी पत्रलेखा, श्रद्धा कपूर है वजह

'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', सलमान खान के पिता को सरेआम महिला ने दी धमकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -