Omg सैफ करीना ने करवाया भ्रूण का लिंग परिक्षण

Omg सैफ करीना ने करवाया भ्रूण का लिंग परिक्षण
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा है कि आज के बदलते समय और सिनेमा में, मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है। इसके लिए पूर्व में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा.

अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरी पत्नी और मैं यह अनाउंस करना चाहते हैं कि दिसंबर में हमारा पहला बच्चा आएगा। बता दे कि अभिनेत्री करीना की प्रेग्नेंसी की खबरें इनदिनों सोशलमीडिया साइट्स पर काफी चर्चा में हैं और इससे भी बड़ी चर्चा है कि करीना एक बेटे को जन्म देंगी.

हालांकि भारत में महिलाओं को कोख में पल रहे भ्रूण के लिंग का पता लगाना अवैध है लेकिन विदेश में ऐसा नहीं है, इसलिए इस खबर के बारे में कपल को यूके में ही पता चला है. खबर के मुताबिक, चर्चा है कि जब सैफ और करीना लंदन गए थे तभी डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि वो बेटे के मां-बाप बनने जा रहे हैं. इसके पहले लंदन हॉलीडे के दौरान करीना के मैडिकल चैकअप कराने की खबरें भी सामने आईं थी.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -