मालदीव में बिना मेकअप नजर आईं करीना कपूर, शेयर की तस्वीर

मालदीव में बिना मेकअप नजर आईं करीना कपूर, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव वेकेशन पर हैं और वहां से वह लगातार अपनी झलक दिखाते हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। आजकल वह सोशल मीडिया पर मालदीव से स्टोरीज लगा रही हैं, जिसमें उन्हें परिवार संग एन्जॉय करते देखा जा सकता हैं। अब हाल ही में करीना ने खुद की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में उनके बाल मुंह पर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में करीना कपूर खान ने प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई है, वह भी बिकिनी ब्लैक टॉप पर। इस दौरान करीना ने बालों को खुला रखा है जो हवा के साथ उड़ रहे हैं।

इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा, "हवा के साथ बह जाओ।" इसी के साथ ही करीना ने स्विमिंग पूल और ढेर सारी इमोजी बनाई हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि करीना कपूर खान पति सैफ के 51वें जन्मदिन पर मालदीव वेकेशन एन्जॉय करने के लिए गई हुई हैं। वहीँ इस दौरान दोनों के साथ दोनों बेटे- जहांगीर और तैमूर भी हैं। करीना वैसे तो काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा है। जी दरअसल आजकल वह अपनी प्रेग्नेंसी पर लिखी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' और बेटे जहांगीर के नाम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

बीते दिनों ही करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालदीव वेकेशन से दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक फोटो में करीना और सैफ अपने दोनों क्यूटी पाई बेटे तैमूर और जहांगीर संग नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में सैफ और करीना पूल के अंदर खड़े होकर सनसेट देखते नजर आ रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी।

पुलिस से मुठभेड़ के बाद दिल्ली से गिरफ्तार हुए दो अपराधी

अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा फैसला, 31 अगस्त के बाद भी अफगानिस्तान में बने रहेंगे अमेरिकी सैनिक

आज इंदौर की जनता से आशीर्वाद लेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, शाम को जाएंगे खजराना गणेश मंदिर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -