बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई करीना की फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई करीना की फिल्म
Share:

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस इन्वेस्टिगेशन-थ्रिलर फिल्म में करीना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। फिल्म की कमाई बेहद धीमी रही है, और इसका प्रदर्शन काफी निराशाजनक है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने सातवें दिन कितना कलेक्शन किया।

'द बकिंघम मर्डर्स' का 7वें दिन का कलेक्शन

करीना कपूर स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अच्छे प्रमोशन और बज के बावजूद, फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। फिल्म को लेकर बनाई गई उम्मीदों के अनुसार, यह पहले ही दिन से संघर्ष करती नजर आई। कमाई के मामले में फिल्म काफी पीछे रही और अब तो फिल्म का कारोबार लाखों में सिमट गया है। रिलीज के पहले दिन 'द बकिंघम मर्डर्स' ने 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन इसने 1.95 करोड़ रुपये कमाए, जबकि तीसरे दिन 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन से ही फिल्म की कमाई घटने लगी, और फिल्म ने मात्र 80 लाख रुपये का कारोबार किया। पांचवे दिन 75 लाख और छठे दिन सिर्फ 50 लाख रुपये ही कमा पाई। अब, सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 23 लाख रुपये रहा, जो बेहद कम है।

7 दिनों का कुल कलेक्शन

सात दिनों में 'द बकिंघम मर्डर्स' का कुल कलेक्शन अब 7.53 करोड़ रुपये हो गया है। यह आंकड़ा फिल्म की लागत के मुकाबले बेहद निराशाजनक है, क्योंकि फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ रुपये था।

'द बकिंघम मर्डर्स' का बॉक्स ऑफिस पर हाल

फिल्म को एक हफ्ता पूरा हो चुका है, और इसने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। चौथे दिन से ही फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई थी, और अब इसके लिए लाखों की कमाई भी मुश्किल हो गई है। फिल्म ने सात दिन बाद भी 10 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है, जिससे साफ है कि अब करीना कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर खत्म करती नजर आ रही है।

‘कभी हमारे गुलाम थे-काफिर, आज मुस्लिमों का ही हो रहा-शोषण’, जम्मू-कश्मीर में चुनाव से-बौखलाया ISIS

आमिर की फिल्म को शाहरुख़ समेत सबने कर दिया था रिजेक्ट

आज ही देख डालें ये गजब की फ़िल्में, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -