करीना की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खा रही धक्के

करीना की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खा रही धक्के
Share:

साल 2023 की शुरुआत में फिल्म ‘क्रू’ के बाद करीना कपूर एक बार फिर पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री ‘बकिंघम मर्डर्स’ के साथ आईं। इस फिल्म में करीना एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ‘बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के पहले दिन से ही इसकी कमाई बहुत कम रही।
वीकेंड पर कमाई में हल्का सुधार, चौथे दिन फिर गिरावट वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई थी, जिससे ऐसा लग रहा था कि शायद आगे चलकर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। लेकिन चौथे दिन, फिल्म की कमाई में फिर गिरावट आ गई। फिल्म ने चौथे दिन केवल 0.75 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की।

'तुम्बाड' ने मारी बाजी करीना कपूर की फिल्म के साथ ‘तुम्बाड’ को भी री-रिलीज किया गया, और कमाई के मामले में ‘तुम्बाड’ ने ‘बकिंघम मर्डर्स’ को पीछे छोड़ दिया। ‘तुम्बाड’ ने चौथे दिन 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि ‘बकिंघम मर्डर्स’ की कमाई लाखों में सिमट गई। फिल्म हो रही ट्रोल, लेकिन करीना की एक्टिंग की हो रही तारीफ कमाई के मामले में ‘बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर फिल्म ट्रोल हो रही है, लेकिन करीना कपूर की एक्टिंग की सराहना की जा रही है। फिल्म में करीना ने ‘जसमीत भामरा’ का किरदार निभाया है, जो एक बच्चे की तलाश में जुटी होती है। फिल्म से करीना ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है, लेकिन फिल्म से जो उम्मीदें थीं, वह पूरी नहीं हो पाईं।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन ‘बकिंघम मर्डर्स’ ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन मामूली बढ़त के साथ यह आंकड़ा 1.95 करोड़ रुपये तक पहुंचा। तीसरे दिन 69% की बढ़त के साथ फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की, लेकिन चौथे दिन की गिरावट ने फिल्म की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। ‘तुम्बाड’ का धमाकेदार प्रदर्शन साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ ने री-रिलीज के बाद बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले दिन ‘तुम्बाड’ ने 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि दूसरे दिन 2.65 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। री-रिलीज के बाद फिल्म ने सिर्फ चार दिनों में 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ‘तुम्बाड’ के सीक्वल का इंतजार ‘तुम्बाड’ के शानदार प्रदर्शन के बाद फैन्स इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल सोहम शाह ने निभाया था, लेकिन सबसे पहले इस रोल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को चुना गया था।

अमेरिका में दिखा राहुल गांधी के बयान का असर! मंदिर में खालिस्तानियों ने की तोड़फोड़

कलबुर्गी को स्मार्ट सिटी बनाएगी कर्नाटक सरकार, सीएम सिद्धारमैया ने किया ऐलान

50 साल हो गए, कब मिलेगी नागरिकता..? इंतज़ार में 50 हज़ार बांग्लादेशी हिन्दु

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -