'चुनाव चाहे कोई भी लड़े, वोट मेरे लिए ही है..', चन्नापटना उपचुनाव पर बोले शिवकुमार

'चुनाव चाहे कोई भी लड़े, वोट मेरे लिए ही है..', चन्नापटना उपचुनाव पर बोले शिवकुमार
Share:

बैंगलोर: चन्नापटना विधानसभा उपचुनावों के प्रमुख कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने शुक्रवार को मतदाताओं को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस को दिया गया वोट वास्तव में उनके लिए वोट होगा, चाहे पार्टी कोई भी उम्मीदवार उतारे। सदाशिवनगर में अपने निवास से बोलते हुए, उन्होंने 'बी' फॉर्म जारी करने वाले और हस्ताक्षरकर्ता के रूप में अपनी भूमिका पर जोर देते हुए कहा, "मैं ही 'बी' फॉर्म जारी करने वाला व्यक्ति हूं और मैं ही इस पर हस्ताक्षरकर्ता हूं। इसलिए, चाहे कोई भी चुनाव लड़े, यह वोट मेरे लिए है।"

शिवकुमार ने उपचुनाव के लिए भाजपा-जेडीएस गठबंधन के बारे में चिंताओं को संबोधित करते हुए कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन हाथ मिलाता है। हम लोगों की सेवा कर रहे हैं और वे सही निर्णय लेंगे।" सीपी योगेश्वर के कांग्रेस में शामिल होने की संभावना के विषय पर, उन्होंने मीडिया की अटकलों को खारिज करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि मीडिया ऐसे सवाल क्यों पूछता है। मेरे पास कोई नहीं आया है और इस पर कोई बात नहीं हुई है।" उन्होंने उन रिपोर्टों पर भी अविश्वास व्यक्त किया, जिनमें कहा गया था कि अगर कांग्रेस से टिकट नहीं मिला तो योगेश्वर निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं।

शिवकुमार ने कांग्रेस सरकार द्वारा हाल ही में किए गए प्रयासों पर प्रकाश डाला, जिसमें युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से आयोजित एक नौकरी मेला और येत्तिनाहोले परियोजना की प्रगति शामिल है, जिसका उन्होंने वादा किया कि जल्द ही इसका उद्घाटन किया जाएगा। उन्होंने कहा, "हम लोगों की सेवा करने का ईमानदार प्रयास कर रहे हैं, और हम अपने वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" कांग्रेस के 'राजभवन चलो' मार्च के बारे में शिवकुमार ने बताया कि राज्यपाल ने उनकी चिंताओं को दूर करने के लिए शनिवार को एक नियुक्ति तय की है। इस मार्च को भाजपा की हाल ही में भूमि आवंटन विवाद पर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करने वाली पदयात्रा के जवाब के रूप में देखा जा रहा है। जवाब में शिवकुमार ने घोषणा की कि कांग्रेस इस मार्च का इस्तेमाल खनन पट्टे मामले में केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग के लिए करेगी।

मजहब और सत्ता के लिए भाई की हत्या! औरंगज़ेब और दाराशिकोह की अनसुनी दास्ताँ

भारत के तरंग शक्ति हवाई अभ्यास से बाहर हुआ बांग्लादेश! अब श्रीलंका होगा शामिल

कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर पर चलेगा मर्डर केस, 3 सिखों को जिन्दा जलाकर मारा था!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -