कार्तिक ने पूरी की अपनी इस फिल्म शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज

कार्तिक ने पूरी की अपनी इस फिल्म शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'शहजादा' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी में एक्टर के साथ कृति सेनन भी दिखाई देने वाली है। दोनों हरियाणा में मूवी की शूटिंग में बिजी चल रहे है। बता दें कि अब मूवी की शूटिंग का शेड्यूल समाप्त हो चुका है। शूटिंग का शेड्यूल समाप्त करने के उपरांत कार्तिक और पूरी टीम ने एक साथ मिलकर पार्टी भी की, जिसका वीडियो कार्तिक ने सोशल मीडिया पर साझा भी कर दिया है। 

खबरों का कहना है कि वीडियो में कार्तिक, कृति सेनन, निर्देशक रोहित धवन और मूवी की बाकी टीम पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे है। सभी देसी बॉयज गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे है। कार्तिक वीडियो बनाने में लगे हुए है।  इतना ही नही वीडियो साझा  करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'शेड्यूल रैप पर पार्टी तो बनती है..#शहजादा।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

इतना ही नहीं मूवी 'शहजादा' में कार्तिक, कृति के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सनी हिंदुजा और कुशल अवतार सिंह के अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है। रोहित धवन ने इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2023 को वेलेंटाइन वीक के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

 क्या दर्शकों का दिल जीत पाएगी ‘एक विलेन रिटर्न्स’, जानिए फिल्म के रिव्यू

इस मशहूर स्टार की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Good Luck Jerry Review: रुलाती-हंसाती, दिल जीत लेने वाली फिल्म है गुड लक जेरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -