अपनी फिल्म की मंजुलिका की तलाश में है कार्तिक आर्यन

अपनी फिल्म की मंजुलिका की तलाश में है कार्तिक आर्यन
Share:

इस साल दिवाली पर एक बार फिर से ‘भूल-भुलैया’ की धूम मचने वाली है। इंडियन सिनेमा की यह बड़ी फ्रैंचाइज़ी अपने तीसरे पार्ट के साथ लौट रही है, और इस बार सबका दिल जीतने के लिए ‘रूह बाबा’ यानी कार्तिक आर्यन तैयार हैं। फिल्म में ‘मंजुलिका’ पहले और दूसरे पार्ट से भी ज्यादा खतरनाक हो गई है, जैसा कि टीजर में खुद कार्तिक ने बताया है।

फिल्म का टीजर और प्रमोशन

‘भूल भुलैया 3’ को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही है। फिल्म की टीम लगातार प्रमोशन कर रही है, जिससे लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने मजेदार अंदाज में मंजुलिका को खोजने की बात की।

मंजुलिका का वीडियो और कार्तिक का कैप्शन

कार्तिक ने मंजुलिका के एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मंजू घूम रही है, किसी को भी दिखे तो मुझे बताए।" इस वीडियो में एक लड़की, जो मंजुलिका जैसी दिख रही है, लोगों को डराते नजर आ रही है। यह वीडियो देखकर दर्शक काफी मजे ले रहे हैं।

फिल्म की रिलीज की तारीख

‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि यह अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से टकराने जा रही है। फिल्म का टीजर 27 सितंबर को जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

विद्या बालन की वापसी

इस बार फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर से मंजुलिका बनकर लौट रही हैं। अनीस बज्मी और भूषण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं।

पहले और दूसरे पार्ट का जिक्र

‘भूल-भुलैया’ की पहली फिल्म साल 2007 में आई थी, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इसके बाद, 2022 में इसका दूसरा पार्ट आया, जिसमें कार्तिक आर्यन ने अक्षय का स्थान लिया और मंजुलिका बनी विद्या की जगह तबू ने काम किया। इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

नया अनुभव और रोमांच

फिल्म ‘भूल-भुलैया 3’ इस बार दर्शकों के लिए नई रोमांचक कहानियां और हास्य-खौफ का मिश्रण लेकर आ रही है। ऑडियंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है, और इस बार भी हॉरर कॉमेडी का मजा देखने को मिलेगा।

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -