कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 18वें दिन 45 लाख रुपये का कलेक्शन किया, कुल कलेक्शन 59.10 करोड़ रुपये तक पहुंचा

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 18वें दिन 45 लाख रुपये का कलेक्शन किया, कुल कलेक्शन 59.10 करोड़ रुपये तक पहुंचा
Share:

कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म "चंदू चैंपियन" को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। धीमी शुरुआत के बावजूद, फिल्म ने गति पकड़ी और अपने तीसरे हफ़्ते में भी मज़बूती से आगे बढ़ रही है। हालांकि, प्रभास की "कल्कि 2898 AD" की रिलीज़ ने इसके कलेक्शन को प्रभावित किया है। आइए एक नज़र डालते हैं कि फिल्म ने अपने 18वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

शुरुआती रुझानों के अनुसार, "चंदू चैंपियन" ने अपने 18वें दिन 45 लाख रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 59.10 करोड़ रुपये हो गया है। तीसरे हफ़्ते में कलेक्शन में गिरावट के बावजूद, फिल्म 60 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच रही है।

फिल्म की प्रेरक कहानी और कार्तिक आर्यन के दमदार अभिनय ने दर्शकों को प्रभावित किया है। कार्तिक ने अपने किरदार के लिए काफी बदलाव किए हैं, जिसकी तारीफ भी हुई है। "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज से फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा, लेकिन यह अभी भी अपनी पकड़ बनाए हुए है।

"चंदू चैंपियन" भारत के पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म में विजय राज, राजपाल यादव और अन्य उल्लेखनीय कलाकार भी हैं।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

आज से बदल गया SIM Card का ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -