टेस्टोस्टेरोन थेरेपी को लेकर केट विंसलेट ने कही ये बात

टेस्टोस्टेरोन थेरेपी को लेकर केट विंसलेट ने कही ये बात
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस केट विंसलेट, जिन्हें फिल्म 'टाइटैनिक' में रोज के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 48 साल की केट ने बताया कि उन्होंने 40 की उम्र के आसपास अपनी से*स ड्राइव बढ़ाने के लिए टेस्टोस्टेरोन रिप्लेसमेंट थेरेपी का सहारा लिया था।

पॉडकास्ट में किया खुलासा: केट ने 'हाउ टू फेल विद एलिजाबेथ डे' नाम के पॉडकास्ट पर बताया कि 40 की उम्र के पास उनके शरीर में बदलाव हो रहे थे, और उनकी कामेच्छा में गिरावट आई थी। उन्होंने कहा, "कभी-कभी महिलाओं की से*स ड्राइव कम हो जाती है, क्योंकि उनके थायरॉयड और टेस्टोस्टेरोन लेवल में कुछ गड़बड़ी हो सकती है।" केट ने समझाया कि महिलाओं के शरीर में भी टेस्टोस्टेरोन होता है, और जब इसका स्तर कम हो जाता है, तो इसे फिर से बढ़ाने की जरूरत होती है। उन्होंने कहा, "जब यह खत्म हो जाता है, तो आपको इसे बदलना होता है, और ये मुमकिन है। इसके बाद आपको फिर से से*सी महसूस होने लगेगा, मुझे पता है।"

शारीरिक बदलाव पर चर्चा: केट विंसलेट ने महिलाओं के शरीर में उम्र बढ़ने के साथ होने वाले बदलावों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि यह महिलाओं की गलती नहीं होती है, क्योंकि उम्र बढ़ने के साथ शरीर अलग तरीके से काम करने लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि उम्र बढ़ने के साथ महिलाएं और भी ज्यादा आकर्षक महसूस कर सकती हैं।

दोस्तों को देती हैं सलाह: केट ने यह भी बताया कि वह अक्सर अपनी दोस्तों को कहती हैं कि वे अद्भुत दिखती हैं और उनमें एक नई ऊर्जा होती है। केट के इस खुलासे ने उनके फैंस को चौंका दिया है, क्योंकि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और शारीरिक बदलावों के बारे में इतनी खुलकर बात की है। अब केट विंसलेट अपनी आने वाली फिल्म 'ली' में नजर आने वाली हैं। उनके इस खुलासे के बाद उनकी चर्चा और भी बढ़ गई है, और फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आतंकी के एनकाउंटर का लाइव Video, निर्दोषों को मारने वाला जिहादी, जान बचाकर भाग रहा

दादा ने ही किया पोते पर 'जादू टोना’, चौंकाने वाला है मामला

फेसबुक पोस्ट पर किया अश्लील कमेंट तो शख्स के घर पहुंच गई महिला और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -