दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई अपनी जान, इस शख्स को मौत बुला ले गई मल्हार

दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में 9 लोगों ने गवाई अपनी जान, इस शख्स को मौत बुला ले गई मल्हार
Share:

जम्मू: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ते जा रही घटनाओं की किस्से कहानी और सड़क हादसों के मामलों ने लोगों को हैरान कर रखा है. वहीं हाल ही में जम्मू संभाग में कठुआ के बिलावर में कटली-मल्हार सड़क मार्ग पर बीते शनिवार यानी 22 फरवरी 2020 शाम साढे़ 5 बजे लड़ोतू कीर्थन के पास एक अनियंत्रित टाटा सूमो गहरी खाई में गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई. 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उपजिला अस्पताल बिलावर में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जीएमसी, जम्मू रेफर किया गया है. हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो ने उपजिला अस्पताल बिलावर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जान गंवाने वालों में नलेऊ और लाखड़ी गांव के तीन-तीन लोग शामिल हैं.   

वहीं इस बात का पता चला है कि कटली-मल्हार सड़क पर लड़ोतू कीर्थन से सटे ललोटी पुल को पार करने के बाद चढ़ाई पर टाटा सूमो अनियंत्रित होकर एक हजार मीटर नीचे खाई में भिनी दरिया की ओर जा गिरी. हादसा शाम साढ़े पांच बजे के करीब हुआ, जब टाटा सूमो (एचपी 028-7030) बिलावर से मल्हार जा रही थी. हादसे बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम की मदद से स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया. अंधेरे के कारण रेस्क्यू आपरेशन में काफी दिक्कतें आईं. एक निजी वाहन से सात घायलों को उपजिला अस्पताल बिलावर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. इस बीच पांच घायलों को जीएमसी, जम्मू रेफर कर दिया गया है.

सुनील बलोरिया को मौत बुला ले गई मल्हार: मिली जानकारी के अनुसार कृषि विभाग में एग्रीकल्चर एक्सटेंशन अधिकारी सुनील सिंह बलोरिया वर्तमान में कालीबड़ी (कठुआ) में रहते थे. किसान क्रेडिट कार्ड योजना को लेकर ग्रामीणों का डाटा एकत्रित करने के लिए उन्होंने शनिवार को ही मल्हार जाने का फैसला लिया था, जहां मौत उनका इंतजार कर रही थी. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मुख्य कृषि अधिकारी विजय उपाध्याय ने बताया कि सुनील बेहद मेहनती थे. किसान क्रेडिट कार्ड के संबंध में मंगलवार को बैठक रखी गई थी, लिहाजा छुट्टियों के बावजूद काम पूरा करने के लिए वह मल्हार जा रहे थे. उनकी पोस्टिंग वहीं थी.

मौत देकर आरोपी ने निकाली मृतक की आँखे, जांच में जुटी पुलिस

तीन छात्रा और एक छात्र पर तेज़ाब फेंककर फरार हुआ 10वीं का छात्र

हिमाचल में गोवंश संरक्षण को मिला बढ़ावा, जयराम मंत्रिमंडल से इतने रुपये की मिली मंजूरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -