प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर

प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर
Share:

कई दिनों से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में हैं। लंबे वक़्त से कैटरीना किसी पब्लिक इवेंट में दिखाई नहीं दी। हाल ही में विक्की कौशल जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अकेले पहुंचे तो उनसे कैटरीना के बारे में पूछा गया। विक्की ने बताया कि कैटरीना मुंबई से बाहर हैं। अब कैटरीना मुंबई वापस आ गई हैं तथा उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस के चलते कैटरीना के लूज कपड़ों को देखकर एक बार फिर प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

कैटरीना ने एयरपोर्ट पर ओवरसाइज व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और जॉगर्स पहने थे। उनके इस लुक को देखकर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वे अपना पेट छिपा रही हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर कमेंट किया। हाल ही में जब विक्की की फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो उनसे गुड न्यूज के बारे में पूछा गया। विक्की ने जवाब दिया कि जब सही वक़्त आएगा, तो वे इसे सबके साथ शेयर करेंगे। फिलहाल के लिए वे चाहते हैं कि लोग 'बैड न्यूज' एंजॉय करें।

मुंबई लौटने से पहले कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह शर्ट पहने दिखाई दी। उस फोटो पर विक्की ने कई दिल वाले कमेंट्स किए थे। वही बात यदि प्रोफेशनल लाइफ की करें तो विक्की कौशल की अगली फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसमें एमी विर्क और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी। वहीं कैटरीना की आखिरी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' थी, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। उन्होंने अभी तक अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

'मैं इसे खुद बेच रहा था', सीरियल किसर वाली इमेज पर बोले इमरान हाशमी

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -