'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर हाल ही में आया था, जिसकी कॉमेडी लोगों को बहुत जबरदस्त लग रही थी. लेकिन अब विक्की अपनी कॉमेडी नहीं, बल्कि स्वैग भरे डांस से धमाल मचा रहे हैं. फिल्म के पहले गाने 'तौबा तौबा' में विक्की के डांस स्टेप तथा फिल्म अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है. 

अपने एक इंटरव्यू के चलते विक्की ने बताया कि जब उन्होंने ऋतिक का कमेंट पढ़ा तो हैरान होकर पहले अपना मोबाइल साइड कर दिया. विक्की ने बताया, 'मैं एक इवेंट से लौट रहा था तथा अपनी कार में मैंने कमेंट पढ़ा और अपना मोबाइल बगल वाली सीट पर फेंक दिया. मुझे ऐसा लगा कि 'अब हो गया... सब लोग मुझसे तमीज से बात करो ऋतिक सर ने मेरे डांस की प्रशंसा की है.' विक्की ने बताया कि उनके अन्दर वर्षों से एक डांसर बैठा हुआ था, जो बाहर आने का मौका खोज रहा था. उन्होंने पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनके अंदर छिपे डांस के लिए इस प्यार को बाहर आने का मौका दिया. विक्की ने बताया कि 'तौबा तौबा' में उनके डांस का हुक-स्टेप बहुत कठिन नहीं था. पहले उन्हें लगा कि ये बहुत मुश्किल होगा, किन्तु जब कोरियोग्राफर ने उन्हें ये स्टेप सिखाया तो वो हैरान थे कि 'ये तो हो गया!' विक्की ने बताया कि उन्हें इस गाने की प्रैक्टिस के लिए बस 4 दिन लगे. 

विक्की ने बताया कि उन्हें सबसे अधिक राहत अपनी पत्नी, कैटरीना कैफ की प्रशंसा से मिली. अब कैटरीना ने उन्हें 'तौबा तौबा' पर कहा कि 'ये बहुत अच्छा है' तो उन्हें लगा 'शुक्र है!'  उन्होंने बताया, 'वो मुझे कहती रहती हैं कि उन्हें मुझे नाचते देखना पसंद है. उन्हें मुझे तब डांस करते देखना पसंद है जब मैं पूरी एनर्जी के साथ मूवमेंट एवं एक्सप्रेशन की किसी बंदिश के बिना, सब भूल-भाल के नाचता हूं. मैं बाराती डांसर हूं ट्रेनिंग से बना हुआ डांसर नहीं हूं. मैं ताबड़तोड़ बेताहाशा डांस करता हूं, मगर ये रियल लाइफ की बात है जब कैमरा नहीं रोल हो रहा होता.' 

कैटरीना से डांस के बारे में मिली सीख बताते हुए विक्की ने बताया, 'जब कैमरा रोल होता है तो आपको पता होना चाहिए कि कब अपनी एनर्जी बचानी है, कहां सारी एनर्जी लगानी है, कब-कहां-कितना एक्सप्रेशन देना है. मैं डांस करते हुए इसलिए बौराने लगता हूं क्योंकि मैं एन्जॉय करने लगता हूं, थोड़ा अधिक ही. इस बार वो बहुत खुश हुईं कि मैंने एक्सप्रेशन तथा एटिट्यूड के मामले में एनर्जी को संभालकर रखा.' 'तौबा तौबा' के पश्चात् 'बैड न्यूज' से विक्की कौशल एवं तृप्ति डिमरी का नया गाना भी मंगलवार को रिलीज हो गया'. 

यूजर ने जावेद अख्तर को कहा- 'गद्दार का बेटा', गीतकार ने लगाई लताड़

भाई लव ने ख़त्म किया सोनाक्षी सिन्हा से रिश्ता! पोस्ट देख चौंके फैंस

'पहले KISS, फिर झगड़ा...', मल्लिका शेरावत को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -