बॉलीवुड की फिल्मों में हुई कैटरीना की एंट्री, जिसे देख हर कोई हुआ हैरान!

बॉलीवुड की फिल्मों में हुई कैटरीना की एंट्री, जिसे देख हर कोई हुआ हैरान!
Share:

कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। लोग कैटरीना के कातीलाना फिगर और लुक्स के दीवाने हो चुके है। अभिनेत्री बहुत टैलेंटेड और पॉपुलर हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दिनो एक और अभिनेत्री हैं जो लाइमलाइट में बनी हुई है और इसका कारण कि वे बिलकुल कैटरीना कैफ सी नज़र आतीं हैं।

बता दें कि कैटरीना की हमशक्ल का नाम है अलीना राय। अलीना राय का चेहरा कैटरीना से हूबहू मेल खाता है। कुछ लोग तो कैटरीना और अलीना में कन्फ्यूज भी हो रहे है। अलीना सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं। वो रहती भी कटरीना की तरह ही हैं और उसी अंदाज में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पिक्चर्स पोस्ट भी साझा कर रही है।

अलीना कटरीना की हमशक्ल मानी जाती हैं और जिसके लिए वो खासी पॉपुलर भी हैं। अलीना अब फिल्म 'रोश' से मिमोह चक्रवर्ती के अपोजिट एक्टिंग डेब्यू भी करने वाले है। ये  मूवी इसी वर्ष एक मई को रिलीज होने जा रही है। इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर अलीना ने एक इंटरव्यू में बोला है कि, 'मेरे पास अपने किरदार के माध्यम से साझा करने और लाने के लिए बहुत कुछ है। सबसे पहले कुछ नया और बेहतरीन। मैं लोगों के सामने अपना व्यक्तित्व लाउंगी और कुछ ऐसा जिससे हर कोई रिलेट कर पाए।'

अलीना से जब हिंदी मूवी इंडस्ट्री ही चुनने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारें में बोला है कि 'मैं मूल रूप से इंग्लैंड से हूं और कुछ समय से मुंबई में रह रही हूं। इस मूवी का ऑफर अभी मेरे पास आया है। मुझे हमेशा इंडियन मूवीज देखना पसंद है और मैं हिंदी फिल्मों का भाग बनना चाहती थी।' उन्होंने आगे बोला है, 'मैं अच्छी हिंदी बोल सकती हूं, मैं उम्मीद कर रही हूं कि हर कोई मूवी देखेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alina Rai (@alinarai07)

ये एक सस्पेंस थ्रिलर है और इस मूवी  में काम करना एक प्यारा अनुभव रहा। जब निर्माताओं ने मुझे ये कहानी सुनाई, तो मैं सचमुच इस मूवी की कल्पना कर सकती थी। मैं न केवल उत्साहित थी बल्कि आश्वस्त थी कि मुझे इसे करने की आवश्यकता है क्योंकि ये फिल्म लोगों को पसंद आने वाली है।'

गोविंदा को ऑफर हुई थी 'महाभारत', इस कारण कर दिया था मना

डिलीवरी के बाद खुद को खत्म कर लेना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, इला अरुण ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का को देखते हुए कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गई तस्वीरें

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -