अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों बंगले का नाम रखा प्रतीक्षा

अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों बंगले का नाम रखा प्रतीक्षा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में कोई भी बात सामने आती है तो सभी पढ़ना पसंद करते हैं। अमिताभ इन दिनों एक ओर जहां बड़े पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं तो दूसरी ओर वो छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हैं। आपको पता ही होगा अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे पर कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) को होस्ट कर रहे हैं। जी दरअसल शो में अक्सर अमिताभ अलग अलग किस्से बताते हैं। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने इस बात की पर्दा उठाया कि उनके बंगले का नाम प्रतीक्षा क्यों है और वो किसने रखा था।

जी दरअसल कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन कहते नजर आए कि, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने अपने घर का नाम प्रतीक्षा क्यों रखा, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैंने ये नाम नहीं चुना था, बल्कि मेरे पिता ने इसे चुना था। मैंने अपने पिता से सवाल किया किया था कि आपने प्रतीक्षा नाम क्यों रखा? तब उन्होंने बताया था कि उनकी एक कविता है, जिसकी एक लाइन कहती है- स्वागत सबके लिए है पर नहीं है किसी के लिए प्रतीक्षा।'

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन का बंगला प्रतीक्षा, जुहू में मौजूद है। जी दरअसल पहले अमिताभ बच्चन अपने माता पिता के साथ इस ही बंगले में रहते थे, हालांकि पैरेंट्स के गुजरने के बाद अमिताभ दूसरे बंगले जलसा में शिफ्ट हो गए। आज के समय में अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ जलसा में ही रहते हैं, हालांकि प्रतीक्षा अमिताभ के दिल के बेहद करीब है और अक्सर वो वहां वक्त बिताने जाते हैं।

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

श्रद्धा कपूर ने लीडिंग बिजनेस मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -