KBC में इस सवाल के आते ही शर्म से लाल हुई निशानेबाज़ मनु भाकर

KBC में इस सवाल के आते ही शर्म से लाल हुई निशानेबाज़ मनु भाकर
Share:

दो ओलंपिक मेडल जीतने वाली निशानेबाज मनु भाकर और पहलवान अमन सहरावत हाल ही में KBC सीजन 16 के लेटेस्ट एपिसोड में आई। इस शो को हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे थे। मनु भाकर के आते ही पूरा हॉल तालियों की आवाज से गूंजने लग गया। हॉट सीट पर बैठने के बाद, अमिताभ बच्चन ने मनु से सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू किया। इसी दौरान उन्होंने मनु से एक दिलचस्प सवाल किया, जिसका जवाब मनु ने तुरंत शाहरुख खान के नाम के साथ दिया।

शाहरुख खान का जिक्र: जब शो में मूवी 'दिल तो पागल है' से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, और एक गाना बजाया गया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा, "इस फिल्म में कौन से अभिनेता है?" मनु ने तुरंत जवाब दिया, "जब भी प्यार और रोमांस की बात आती है, तो शाहरुख खान ही होते हैं।" मनु और अमन ने शाहरुख खान के ऑप्शन को लॉक करने के लिए बोला।

 

मनु के उत्तर के उपरांतअमिताभ बच्चन ने हंसते हुए मजाक में कहा, "ऐसा है देवी जी कि हमने भी फिल्मों में बहुत प्यार मोहब्बत किया है।" इसके बाद उन्होंने बताया कि मनु का जवाब बिल्कुल सही था। उन्होंने कहा कि यह गाना शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' का ही है। मनु ने कहा कि उन्हें अधिक फिल्में देखने का समय नहीं मिलता, क्योंकि वह अपनी ट्रेनिंग में व्यस्त रहती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए कहा, "हमें दुख है कि आप फिल्में नहीं देख पाती हैं, लेकिन आपका अंदाजा एकदम सही था।" मनु भाकर ने मजाक में कहा, "सर, सवाल में आपका नाम नहीं था।" इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। मनु भाकर और अमन सहरावत दोनों ने पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन किया और ब्रॉन्ज मेडल जीता। अमिताभ बच्चन ने उनकी मेहनत और समर्पण की जमकर तारीफ की और उनके आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

पहले मिली मंदिर उड़ाने की धमकी, अब जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.8

MP को शिवराज सिंह चौहान ने दी ये सौगात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -