चप्पे-चप्पे पर पैनी नज़र, पुलिसकर्मियों को मिले यह आदेश

चप्पे-चप्पे पर पैनी नज़र, पुलिसकर्मियों को मिले यह आदेश
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उज्जैन आगमन से पूर्व ही कारकेड मार्ग काे पुलिस ने पूरी तरह ब्लाक कर दिया है। पुलिस ने देवास रोड स्थित पुलिस लाइन को पूरी तरह छावनी में बदल दिया है। लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों को भी सख्त हिदायत दी गई है कि वह पीएम के आने व जाने के दौरान अपने-अपने घरों में ही रहें। इसके अलावा घरों व कार्यालयों की छतों पर भी हथियारबंद पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

पीएम का कारकेड हेलीपेड से निकलकर देवास रोड पर नागझिरी पाइप फैक्ट्री चौराहा, इंजीनियरिंग कालेज बायपास, महामृत्युजंय द्वार, शांति पैलेस चौराहा, हरिफाटक पुल, त्रिवेणी संग्रहालय से होते हुए चारधाम मंदिर, हरसिद्धि मंदिर चौराहा से महाकाल मंदिर जाएगा। पुलिस ने इस मार्ग को पूरी तरह सील कर दिया है। इस रोड पर सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी है।

अधिकारियों का कहना है कि यह मार्ग पीएम के आने तथा वापस जाने तक पूरी तरह बंद रहेगा। ऊंचे भवनों पर पुलिसकर्मी तैनात पीएम जिस मार्ग से गुजरेंगे उसके आसपास के ऊंचे भवनों पर अत्याधुनिक हथियार लेकर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। इसके अलावा पुलिस ने मार्ग पर हिडन कैमरे व सीसीटीवी कैमरे भी लगाए हैं। इनसे कंट्रोल रूम पर बैठकर मानिटरिंग की जा रही है।

सूफी गायक कैलाश खेर को स्मारिका एवं पुस्तक भेंट की

सुभाष चौक पार्किंग पर देना होगा शुल्क, व्यवस्थाओं में हुआ यह परिवर्तन

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -