श्रीराम से केजरीवाल की तुलना! भरद्वाज बोले- नया CM भरत की तरह खड़ाऊ रखकर बैठेगा

श्रीराम से केजरीवाल की तुलना! भरद्वाज बोले- नया CM भरत की तरह खड़ाऊ रखकर बैठेगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक दल की बैठक 11.30 बजे होगी। इसके बाद शाम 4.30 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही, वे विधायक दल के नेता के नाम की चिट्ठी भी राज्यपाल को सौंप सकते हैं। केजरीवाल ने पहले ही घोषणा की थी कि वह दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर जनता की अदालत में जाएंगे।

नए मुख्यमंत्री के लिए कई नाम चर्चा में हैं, जिनमें मंत्री आतिशी को सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। गिरफ्तारी से पहले केजरीवाल ने उन्हें कई मंत्रालय सौंपे थे। इसके अलावा, मंत्री कैलाश गहलोत भी एक मजबूत उम्मीदवार माने जा रहे हैं। पुराने और अनुभवी नेताओं में गोपाल राय और सौरभ भारद्वाज के नाम भी संभावितों में शामिल हैं। आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठेगा, क्योंकि जनता ने केजरीवाल को चुना है। कुर्सी तो केजरीवाल की ही रहेगी, और चुनाव तक किसी अन्य व्यक्ति को अस्थायी रूप से इस पद पर बैठाया जाएगा, वो भी भारत की तरह राम की खड़ाऊ रखकर कुर्सी पर बैठेगा।

अब सबकी नजरें इस पर हैं कि पार्टी किसे दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुनेगी। आम आदमी पार्टी दोपहर 12 बजे नए सीएम के नाम का ऐलान कर सकती है। उससे पहले विधायक दल की बैठक में नाम पर सहमति बनाई जाएगी, जिसके बाद यह घोषणा की जाएगी।

तमिलनाडु में 100+ सैमसंग कर्मचारी गिरफ्तार, आखिर क्या है वजह ?

क्या वायनाड के पीड़ितों का धन खा गई केरल सरकार? भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप

आंध्र प्रदेश के अंबेडकर जिले में विस्फोट, 15 घायल, जांच जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -