विभव कुमार की बेल से केजरीवाल की पत्नी को मिला ‘सुकून’, देखकर भड़कीं स्वाति मालीवाल

विभव कुमार की बेल से केजरीवाल की पत्नी को मिला ‘सुकून’, देखकर भड़कीं स्वाति मालीवाल
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में सर्वोच्च न्यायालय से बेल मिलने के पश्चात् बिभव कुमार की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में बिभव आराम से सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए सुनीता केजरीवाल ने लिखा, “सुकून भरा दिन।” इसी ट्वीट पर स्वाति मालीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पर ही थीं, उनको बड़ा ‘सुकून’ महसूस हो रहा है।”
 
स्वाति ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि सुनीता केजरीवाल को बिभव को देखकर सुकून इसलिए मिल रहा है क्योंकि बिभव शर्तिया जेल से बाहर आया है, जिसने उन्हें (स्वाति मालीवाल) को उनके (सुनीता केजरीवाल) घर में पीटा और अभद्रता की। स्वाति मालीवाल ने कहा, “सबको यह साफ संदेश है: महिलाओं को मारो-पीटो, फिर हम गंदी ट्रोलिंग करवाएंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे तथा अदालत में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फौज खड़ी कर देंगे!” स्वाति ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, “जिन्हें ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है, उनसे बहन-बेटियों की इज़्ज़त की क्या उम्मीद रखी जा सकती है। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ़ होकर रहेगा।”

गौरतलब है कि 3 सितंबर को सर्वोच्च न्यायालय ने बिभव कुमार को चार शर्तों पर रिहा किया था। अदालत ने कहा था कि बिभव कुमार के जेल से रिहा होने के बाद उन्हें सीएम के निजी सचिव या किसी आधिकारिक पद पर बहाल नहीं किया जाएगा, बिभव तब तक सीएम आवास नहीं जाएंगे जब तक गवाहों की जांच पूरी नहीं हो जाती, वह इस मामले पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करेंगे तथा सबसे पहले उन गवाहों के बयान दर्ज होंगे जो डरे हुए हैं। इन चार शर्तों पर सर्वोच्च न्यायालय ने बिभव को रिहा किया था। 

भारत और पाक में X ने बैन किया कुरान जलाने वाले सलवान मौमिका का अकाउंट

'मेकअप खराब हो जाता...', कंगना रनौत के खिलाफ हिमाचल के मंत्री ने की विवादित टिप्पणी

खुद से बड़ी उम्र के वर्दीधारी संग कार में 'बेसुध' मिली लड़की, मोबाइल देख भड़की

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -