एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी लैंडिंग

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम में इमरजेंसी लैंडिंग
Share:

एक तकनीकी समस्या यानी विमान की विंडशील्ड में दरार ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक कार्गो उड़ान को शनिवार को टेक-ऑफ के तुरंत बाद तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए प्रेरित किया। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि विमान में कोई यात्री नहीं था लेकिन विमान में चालक दल के आठ सदस्य सवार थे।

हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार, सऊदी अरब में दम्मम के लिए जा रही उड़ान ने सुबह करीब 6.50 बजे उड़ान भरी, एक "मामूली तकनीकी समस्या" के बाद, विमान को लगभग दो घंटे बाद तिरुवनंतपुरम वापस लाया गया। सूत्रों ने बताया कि चालक दल के सभी सदस्यों के सुरक्षित होने की सूचना है।

अधिकारी ने बताया कि तिरुवनंतपुरम से सुबह करीब 7.52 बजे उड़ान भरने के एक घंटे से भी कम समय में उड़ान भरने के बाद पायलटों ने देखा कि विमान की विंडशील्ड में दरार आ गई है और उन्हें सुबह करीब साढ़े आठ बजे आपात लैंडिंग के लिए तिरुवनंतपुरम लौटना पड़ा। हालाँकि, विमान में कोई यात्री नहीं था, कुछ गंतव्यों के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण, और केवल कार्गो और आठ के चालक दल को ले जा रहा था। तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निदेशक सीवी रवींद्रन ने कहा कि पायलट समेत चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं।

Tokyo Olympics: वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, बनीं 'हैट्रिक गोल' करने वाली पहली खिलाड़ी

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -