मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सहित राज्य मंत्रिमंडल अल्जाइमर रोग से है पीड़ित: रमेश चेन्निथला

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सहित राज्य मंत्रिमंडल अल्जाइमर रोग से है पीड़ित: रमेश चेन्निथला
Share:

तिरुवनंतपुरम: चिकित्सकीय रूप से, अल्जाइमर रोग एक अपरिवर्तनीय, प्रगतिशील मस्तिष्क विकार है जो धीरे-धीरे स्मृति और सोच कौशल को नष्ट कर देता है और अंततः, सरलतम कार्यों को करने की क्षमता खत्म कर देता है। केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सहित राज्य मंत्रिमंडल अल्जाइमर रोग से पीड़ित है। चेन्निथला ने यह कहा कि उन्होंने गहरे समुद्र में मछली पकड़ने की परियोजना को 'उजागर' करने के बाद कहा कि केरल सरकार ने ईएमसीसी के साथ मिलकर अमेरिका की मुख्यालय वाली कंपनी के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया था। 

उन्होंने आगे कहा, विजयन और उनके दो कैबिनेट सहयोगियों, मत्स्य मंत्री जे. मर्कुट्टी और उद्योग मंत्री ईपी जयराजन के पास इस सौदे के बारे में पूछे जाने पर बार-बार कहा जाता है कि उन्होंने कुछ भी याद नहीं किया। अगर मैंने इस धोखाधड़ी वाली परियोजना को उजागर नहीं किया था, जो कि सचमुच इस अमेरिकी फर्म को 'समुद्र' बेच रही थी, तो विजयन सरकार ने ऐसा किया होगा। दस्तावेज़ जारी किए गए हैं कि इस परियोजना के बारे में आधिकारिक और मंत्रिस्तरीय स्तर पर चर्चा शुरू हो रही है।

2018 से जब मर्सीकुट्टी ने अमेरिका का दौरा किया। बाद में यहां कुछ दौर की वार्ता हुई, जिसमें विजयन, जयराजन, दयाकुट्टी और उद्योग के अधिकारी और ईएमसीसी के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। जब उन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया, तो उनमें से हर एक को पकड़ लिया गया है। चेन्निथला ने पूछा, झूठ बोलना या उनके स्टॉक का जवाब देना, उन्हें याद नहीं है। क्या केरल कैबिनेट में विजयन सहित अल्जाइमर से पीड़ित हैं। चेन्निथला इस परियोजना पर विजयन की टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जब उन्होंने कहा, "उन्हें ईएमसीसी अधिकारियों से मिलना याद नहीं है। लेकिन अगर वे कहते हैं कि वे मुझसे मिले हैं, तो मैं इससे इनकार नहीं करूंगा क्योंकि इतने लोग आते हैं और मुझसे मिलते हैं।" मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने गुरुवार को कहा कि ईएमसीसी के साथ पूरा सौदा रद्द कर दिया गया है क्योंकि वह नहीं चाहते कि केरल में किसी को कोई संदेह हो।

'दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता...', पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज

असम विधानसभा चुनाव: क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हाग्रामा मोहिलरी

'अगर किसानों की बात नहीं सुनी तो बदल जाएगी सरकार...', किसान महापंचायत में बोले जयंत चौधरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -