लेखक केआर सचिदानंदन का हुआ निधन, केरल सीएम ने जताया दुख

लेखक केआर सचिदानंदन का हुआ निधन, केरल सीएम ने जताया दुख
Share:

कोरोना काल में केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिन्हें गुरुवार को केरल के त्रिशूर में निधन हो गया. पिनाराई विजयन ने कहा कि सचिदानंदन के असामयिक निधन के कारण मलयालम सिनेमा ने एक प्रतिभाशाली कलाकार  को खो दिया है.

तरबतर हुआ पटना, कई पॉश इलाके जलमग्न, सरकारी दावों की खुली पोल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 48 साल के मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक केआर सचिदानंदन की मौत कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद हुई. उनका त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. अस्पताल के अनुसार, सैकी ने हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करवाई और कुछ घंटे बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा 18 जून को उनका निधन हो गया. बता दें कि कोरोना संकट के दौरान इस साल फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही मैं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सोसाइट किया था. इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत से सभी को दुखी किया है. इसके बाद साउथ फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन से भी फैंस काफी दुखी हुए थे. अब मलायालम फिल्मों के निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन की खबर ने सभी को दुखी कर दिया है. 

भारत के दुश्मन देशों में छुपाया जा रहा गुटखा तस्करी का पैसा

राज्य एक तरफ पहले ही कोरोना से परेशान है. वही, इस वक्त देश में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 12 हजार के पार पहुंच गई है वहीं सक्रमितों की संख्या तीन लाख के पार पहुंच गई है. प्रत्येक दिन यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. इस वायरस का अभी तक कोई इलाजन हीं मिल रहा है. सभी देश अपने स्तर पर इस वायरस की रोकथाम के लिए वैक्सीन बनाने में जुटे हुए हैं. बता दें कि देश में केरल ही पहला ऐसा राज्य है जहां पर सबसे पहले संक्रमित केस सामने आए थे हालांकि इस वायरस से पहली मौत कर्नाटक में हुई थी. इसके बाद धीरे-धीरे यह वायरस पूरे देश में फैल गया.

दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग पहुंची 20 हज़ार, पहले से काफी सस्ती हुई जांच

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, दो अभियान में 8 आतंकी ढेर

मध्य प्रदेश में अभिभावकों की सहमति से खोले जाएंगे स्कूल, ऐसे मांगे गए सुझाव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -