दो लोगों के बीच बैठाकर कोरोना मरीज को पहुंचाया अस्पताल, हुआ ये हाल

दो लोगों के बीच बैठाकर कोरोना मरीज को पहुंचाया अस्पताल, हुआ ये हाल
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में शुक्रवार को एक वीडियो क्लिप के बाद जांच का आदेश दिया गया है कि एक दो पहिया वाहन पर एक अधिवासिक कोविड देखभाल केंद्र से अस्पताल ले जाए जा रहे पीपीई किट में दो व्यक्तियों के बीच एक कोविड रोगी को दिखाया गया है। अलापुझा जिला कलेक्टर ए. अलेक्जेंडर ने कहा कि उन्होंने इस घटना की जांच का आदेश दिया है और ऐसा कुछ निश्चित रूप से नहीं होना चाहिए। 

वही यह घटना अलप्पुझा के पुन्नपारा अधिवास कोविड देखभाल केंद्र में शुक्रवार सुबह हुई। अलापुझा जिला चिकित्सा अधिकारी एल। अनितकुमारी ने कहा कि यह विशेष अधिवास केंद्र उन लोगों के लिए है जो कोविड का परीक्षण करते हैं, लेकिन उनके घर पर संगरोध अवधि के दौरान उचित सुविधाओं की आवश्यकता नहीं है। यह एक ऐसा केंद्र है जिसे स्थानीय ग्राम परिषद द्वारा प्रबंधित किया जाता है और डॉक्टर केवल कॉल पर होते हैं। इस केंद्र को स्वयंसेवकों से मदद मिलती है। 

उन्होंने आगे कहा, मामले की सच्चाई हममें से किसी को भी नहीं बताई गई थी... हमें इस घटना के बारे में पता भी नहीं था।। जब मैंने इसे टीवी चैनलों पर देखा, तो मुझे पता चला कि क्या हुआ था। अधिकारियों को बताया गया है कि मरीज को दोपहिया वाहन पर अस्पताल ले जाया गया था क्योंकि एम्बुलेंस चालक कुछ समय के लिए अनुपलब्ध था। इस बीच, यह पता चला है कि अलाप्पुझा में सामान्य अस्पताल में ले जाया गया रोगी की हालत स्थिर है।

'आतंकियों' के लिए आधी रात को खुलता है सुप्रीम कोर्ट, पर 'बंगाल हिंसा' पर 5 दिन से सुनवाई नहीं

कोरोना मरीजों के उपचार में लापरवाही, CM योगी नाराज़, कई डॉक्टरों पर गिर सकती है गाज

मुंबई में बनेंगे सात और ड्राइव इन वैक्सीनेशन सेंटर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -