अम्मी के दोस्त थे अनस-युसूफ और मोमन, बेटी को ही कर दिया प्रेग्नेंट, और फिर..

अम्मी के दोस्त थे अनस-युसूफ और मोमन, बेटी को ही कर दिया प्रेग्नेंट, और फिर..
Share:

कोच्ची: केरल के कोझिकोड में 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। तीनों आरोपित 15 वर्षीय बच्ची के साथ बहुत समय से दुष्कर्म कर रहे थे, जिसके चलते वो 6 महीने की गर्भवती हो गई थी। पकड़े गए आरोपितों की शिनाख्त मोहम्मद अनस, युसूफ और मोमन अली के रूप में की गई है। तीनों आरोपित पीड़िता की अम्मी को पहले से जानते थे, और उसके घर आते जाते थे, इसी का नाज़ायज़ फायदा उठाकर वो लड़की को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे।

खबरों के अनुसार, घटना कोझिकोड के अंतर्गत आने वाली मुक्कम थानाक्षेत्र की है। यहाँ 15 साल की एक लड़की की माँ ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। महिला ने बताया कि उनकी बेटी हाईस्कूल में पढ़ती है और कुछ दिनों ने उसके पेट में दर्द हो रहा है। जब पीड़िता की माँ ने अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गई, तो वह 6 महीने की प्रेग्नेंट निकली। पूछताछ करने पर बेटी ने बताया कि, किस तरह मोहम्मद अनस, युसूफ और मोमन अली ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। ये तीनों बच्ची की अम्मी के पुराने परिचित थे।

तीनों काफी समय से पीड़िता से रेप कर रहे थे। आरोपितों में मोहम्मद अनस और युसूफ केरल के ही मलप्पुरम के अरीकोड उरंगगिरी के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा आरोपित मोमन असम का निवासी है। मोमन मजदूरी करने केरल आया हुआ था। पुलिस ने तीनों दरिंदों को अरेस्ट कर लिया है। इन पर संबंधित धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी FIR की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को थामरसेरी कोर्ट में पेश किया, जहाँ से कोर्ट ने उन्हें रिमांड पर भेज दिया। फिलहाल, पुलिस पीड़िता की काउंसिलिंग करवाई रही है। उसको उपचार के लिए तिरुवनंतपुरम चाइल्ड केयर भेज दिया गया है। इस बात की भी आशंका है कि सामूहिक दुष्कर्म में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच व अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

जो बनते हैं किसानों के नेता, हरियाणा में बुरी तरह हारे वो गुरनाम सिंह चढूनी

जिनके पिता-चाचा को आतंकियों ने मार डाला, उन शगुन परिहार ने किश्तवाड़ में खिलाया कमल

कांग्रेस ने लगाया हेराफेरी का आरोप, चुनाव आयोग ने एक-एक मिनट का डाटा गिना दिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -