6 वर्षीय बच्ची के सामने चलती बस में प्राइवेट पार्ट लहराने लगा मोहम्मद कुन्ही, केरल पुलिस ने किया गिरफ्तार

6 वर्षीय बच्ची के सामने चलती बस में प्राइवेट पार्ट लहराने लगा मोहम्मद कुन्ही, केरल पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल के कासरगोड में बस में सवार एक महिला और उसकी बेटी के सामने एक आदमी ने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। महिला ने अश्लीलता करने वाले इस युवक की तस्वीर खींच ली और पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने युवक की खोजबीन करके उसे अरेस्ट कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, सोमवार (15 जुलाई, 2024) को एक महिला अपनी 6 साल की पुत्री के साथ कासरगोड के कान्हनगाड़ से बेकाल जा रही थी। महिला के साथ बस में ज्यादा यात्री नहीं थे। इसी दौरान महिला के बगल वाली सीट पर एक शख्स बैठा हुआ था।

रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स ने कुछ देर के बाद अश्लीलता शुरू कर दी, वो अपना प्राइवेट पार्ट लहराना शुरू कर दिया। उसने महिला और उसकी बेटी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। महिला ने उसकी हरकत को इसके बाद कैमरे में दर्ज करना शुरू कर दिया और फोटो-वीडियो ले ली। पीड़ित महिला ने इसके बाद यह सूचना बस के कंडक्टर को दी, मगर तब तक वह बस से उतर गया था। इसके बाद महिला ने बेकाल पुलिस थाने में व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवाया और उसकी फोटो वीडियो भी पुलिस को सौंपी। इसके बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन चालू कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस शख्स को बुधवार (17 जुलाई, 2024) को अरेस्ट कर लिया। महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले मुहम्मद कुन्ही है, जिसकी आयु 51 वर्ष है। पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। इससे पहले अगस्त 2023 में भी कासरगोड में 51 वर्षीय एक आदमी ने एक लड़की को प्राइवेट पार्ट दिखाया था। आरोपी जॉर्ज जोसफ ने चलती ट्रेन में ये हरकत की थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। यह घटना कोयंबटूर-मंगलुरु इंटरसिटी एक्सप्रेस में उस वक़्त हुई, जब ट्रेन 31 जुलाई, 2024 को कन्नूर जिले से गुजर रही थी। इस मामले में IPC के सेक्शन 119a के तहत केस दर्ज किया गया था।

'पति पसंद नहीं आया मुझे', सुहागरात और हनीमून पर जाने के बाद बोली पत्नी, थाने पहुंचा मामला

छठी-सातवीं में पढ़ने वाले बच्चों ने आखिर क्यों किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार? खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

अपने ही घर की महिलाओं का नहाते हुए वीडियो बनाते थे नसीबुद्दीन और मुर्तजा, फिर P@RN साइट पर डालकर कमाते थे पैसे, हुए गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -