कमाई के मामले में कई फिल्मों को मात दे रही है KGF

कमाई के मामले में कई फिल्मों को मात दे रही है KGF
Share:

साउथ सुपरस्टार यश की मूवी KGF चैप्टर 2 रिलीज के उपरांत से जबरदस्त कारोबार करने में लगी हुई है. मूवी एक के बाद एक कई सारे रिकॉर्ड्स ब्रेक करती हुई दिखाई दे रही है और इंडिया की टॉप बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली मूवीज की फहरिश्त में अपना नाम और ऊपर ले जाती दिखाई दे रही है. मूवी जब रिलीज हुई थी तो इसे दुनियाभर में शानदार आगाज प्राप्त हुआ है. अपनी उस लय को बरकरार रखते हुए मूवी ने 10 दिनों में दुनियाभर में 850 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है. मूवी इंडिया में भी ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिखाई दे रही है.  मूवी की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आए हैं.

यश की मूवी ब्लॉकबस्टर: ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि मूवी तेजी से 1000 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को छूने की ओर बढ़ रही है. कुछ खबरों में तो यह भी कहा गया है कि फिल्म ने विश्वभर में 11 दिनों में 880 करोड़ का कारोबार कर लिया है. मूवी के हिंदी वर्जन के बारें में बात की जाए तो इसने अब तक 321.12 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन ने रविवार के दिन 22.68 करोड़ की कारोबार किया थी. 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की यदि बात की जाए तो  मूवी  केजीएफ चैप्टर 2 ने 880 करोड़ की कमाई विश्वभर में कर ली है. ये मूवी फैंस को इतना एंटरटेन कर रही है कि रिलीज के 11वें दिन भी जिसका कारोबार इतना है जितनी शाहिद कपूर की जर्सी अपने पहले वीकेंड में नहीं कर पाई. शाहिद कपूर की जर्जी KGF के सामने बुरी तरह पिटती हुई दिखाई दे रही है. मूवी ने अपने पहले रविवार के दिन सिर्फ 5 करोड़ का कारोबार कर चुकी है.

राम गोपाल ने की किच्चा सुदीप की इस मूवी की सरहाना

अपनी इस मूवी की शूटिंग से पहले विवाह रचा सकते है नयनतारा और विग्नेश

देश भक्ति के रंग में रंगे हुए नज़र आए RRR के सुपरस्टार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -