अब इस कंटेस्टेंट ने कहा खतरों के खिलाड़ी 10 को अलविदा

अब इस कंटेस्टेंट ने कहा खतरों के खिलाड़ी 10 को अलविदा
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग इन दिनों बहुत तेजी से चल रही है. आपको पता ही होगा कि इस शो की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है और यह शो बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद साल 2020 में टेलीकास्ट किया जाने वाला है. ऐसे में रोहित शेट्टी के स्टंट शो से जुड़ी खबरें इन दिनों बहुत तेजी से सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. जी हाँ और अब सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान शो से बाहर हो गई हैं. खबरों के मुताबिक शो से अब नागिन अदा को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है और वह शो से निकल चुकीं हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक एलिमिनेशन राउंड में अदा खान ने अपना बेस्ट दिया और पूरी कोशिश की स्टंट को बेहतर करने की लेकिन वह ऐसा कर ना पाईं और एलिमिनेट हो गईं. वहीं अब अदा खान टॉप-7 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट से बाहर हो गई हैं और अब बचे हैं टॉप-6 खिलाड़ी. इनके नाम है धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्विनी प्रकाश, शिविन नारंग, बलराज सयाल शामिल हैं.

ऐसे मे आप खबरें यह भी हैं कि बलराज सयाल खतरों के खिलाड़ी में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं और बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में इस शो का हिस्सा बने करण पटेल ने कहा था कि ''वे शो के विनर बनना चाहते हैं.'' इसी के साथ आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 में सबसे पहला एलिमिनेशन भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हुआ था. वहीं अब टॉप 6 कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी को लेकर जंग छिड़ी हुई है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कौन बनता है इस शो का विनर...?

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -