बॉक्स ऑफिस पर धक्के खा रही ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’, स्त्री का जलवा कायम

बॉक्स ऑफिस पर धक्के खा रही ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’, स्त्री का जलवा कायम
Share:

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ को बड़ा झटका लगा है। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप हो गई हैं और टिकट काउंटर पर आखिरी सांसे गिन रही हैं।

‘खेल खेल में’ की बात करें तो यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। इसके बावजूद, फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। 13वें दिन के आंकड़ों के अनुसार, ‘खेल खेल में’ ने केवल 75 लाख रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 24.75 करोड़ रुपये हो गया है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 19.35 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन दूसरे हफ्ते में इसके प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं हुआ।

‘वेदा’ का 13वें दिन कलेक्शन

जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ की भी बॉक्स ऑफिस पर हालत खराब है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में मुश्किल से 17.6 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की कमाई में कोई खास सुधार नहीं हुआ। 13वें दिन के आंकड़ों के मुताबिक, ‘वेदा’ ने केवल 26 लाख रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 19.96 करोड़ रुपये हो गया है।

दूसरे हफ्ते में ही फिल्में बॉक्स ऑफिस से हो सकती हैं हटा दी जाएं

दोनों फिल्मों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ का बॉक्स ऑफिस पर सफर अब जल्दी ही खत्म हो सकता है। ‘वेदा’ की हालत तो बहुत ही खराब है और फिल्म बड़े मुश्किल से चंद लाख रुपये कमा रही है। अब देखने वाली बात होगी कि ‘खेल खेल में’ कितना और टिक पाती है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -